6 जीबी रैम, ट्रिपल कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Poco M3, जानिए कीमत

Poco का Poco M3 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। बता दें कि इससे पहले पिछले साल नवंबर माह में इसे ग्लोबली लॉन्च किया गया था। अब इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि भारत में इस स्मार्टफोन को कुछ बदलावों से के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को Poco M2 का सक्सेसर बताया जा रहा है, जिसे कंपनी ने पिछले साल सितंबर माह में लॉन्च किया था। यह Poco M सीरीज़ का तीसरा फोन है। इससे पहले Poco M2 और Poco M2 Pro फोन लॉन्च किए जा चुके हैं।

भारत में Poco M3 की कीमत
Poco M3 स्मार्टफोन को भारत में 10,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इसके 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भारत में 11,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। Poco M3 कूल ब्लू, पोको यलो और पॉवर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की बिक्री Flipkart पर 9 फरवरी को शुरू होगी।

फीचर्स
Poco M3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53-इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। डिस्पले की सिक्योरिटी के लिए इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लगाया गया है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित MIUI 12 पर रन करता है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो Poco M3 ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से लैसे है। इसे 4 जीबी LPDDR4X रैम के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें—जल्द लॉन्च होगा 200 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन, अंधेरे में भी खींच सकेंगे शानदार फोटो

poco2.png

कैमरा
पोको एम3 के रियर पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का है। इसके अलावा एफ/2.4 मैक्रो लेंस वाला 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और एफ/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिेंग के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

यह भी पढ़ें—Motorola ने लॉन्च किया 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन Edge S, जानिए इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में

कनेक्टिविटी फीचर्स
Poco M3 पर कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक फीचस शामिल हैं। वहीं सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Poco M3 को पॉवर देने के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी लगी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।



Source: Mobile News