WhatsApp में आया कमाल का नया फीचर, काफी समय से हो रही थी डिमांड, यहां जानिए डिटेल

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp पिछले कुछ समय से अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर चर्चा में है। यूजर्स अब इस ऐप से दूरी बना रहे हैं। दरअसल, यूजर्स इस ऐप पर अपनी प्राइवेसी को लेकर चिंतित हैं। हालांकि इस बीच यह मैसेजिंग ऐप अपने यूजर्स के लिए नए—नए फीचर्स पर भी काम कर रही है। अब व्हाट्सएप पर एक नया फीचर आया है, जिसकी डिमांड काफी समय से हो रही थी। इस फीचर की मदद से आप इस मैसेजिंग ऐप से कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकते हैं। तो जानते हैं व्हाट्सएप के इस नए फीचर के बारे में।

फेसबुक की तरह कर सकेंगे Log Out
व्हाट्सएप के अपडेट और फीचर्स पर नजर रखने वाली टेक साइट WaBetaInfo की नई रिपोर्ट के अनुसार, अब यूजर्स को WhatsApp में Log Out का फीचर मिलने वाला है। इस नए फीचर के लिए पिछले कई समय से मांग हो रही थी। बता दें कि इस नए फीचर की मदद से यूजर्स अब व्हाट्सएप को भी फेसबुक की तरह लॉग आउट कर सकेंगे।

whatsapp.png

अब तक सिर्फ Delete Account का ऑप्शन
बता दें कि WhatsApp में अभी तक लॉग आउट का ऑप्शन नहीं है। ऐसे में यूजर अगर इस ऐप से थोड़े समय के लिए ब्रेक लेना चाहें तो नहीं ले सकते। व्हाट्सएप अकाउंट चौबीस घंटे एक्टिव रहता है। सुबह से रात तक दोस्तों-रिश्तेदारों और बिजनेस मार्केटिंग के मैसेज आते ही रहते हैं। अभी यूजर्स को सिर्फ ऐप Delete Account करने का ही ऑप्शन मिलता है।

कुछ यूजर्स के लिए हुआ जारी
रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp का यह नया फीचर कुछ यूजर्स के लिए जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही यह फीचर सबके लिए जारी कर दिया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, नए फीचर के रोल आउट होने के बाद WhatsApp से Delet Account का ऑप्शन हटा दिया जाएगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि WhatsApp के बीटा वर्जन में नया Log Out का ऑप्शन आ चुका है। बताया जा रहा है कि नया Log Out फीचर WhatsApp Messenger और Business वर्जन में आएगा। इसे आईफोन और Android दोनों में अपडेट किया जाएगा।


{$inline_image}
Source: Mobile Apps News