ECG मॉनिटर, ब्लूटूथ कॉलिंग और SpO2 जैसे फीचर्स के साथ 3,999 रुपए में स्मार्टवॉच लॉन्च

स्वदेशी एक्सेसरीज मेकर Inbase ने भारत में नई स्मार्टवॉच Urban LYF लॉन्च की है। इस लॉन्च के साथ इनबेस ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार किया है। नया स्मार्टवॉच कई मायनों में यूनीक है। इसमें ब्लूटूथ कालिंग फीचर के अलावा कई अन्य अच्छे फीचर्स भी हैं। ब्लूटूथ कालिंग फीचर के माध्यम से यूजर स्मार्टफोन को बिना पॉकेट से बाहर निकाले ही जरूरी काल कर सकता है और रिसीव भी कर सकता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
अर्बन लाइफ स्मार्टवॉच कई फीचर्स से लैस है। इसमें ब्लड प्रेशर मापने के साथ-साथ स्लीप, हार्ट रेट, स्टेप काउंट, ब्ल्ड आक्सीजन और ईसीजी मॉनिटर करने जैसे फीचर्स हैं। अर्बन लाइफ स्मार्टवॉच तीन रंगों में उपलब्ध है। साथ ही इसके स्ट्रैप्स आसानी से बदले जा सकते हैं। यह स्मार्टवॉच जेट ब्लैक केस के साथ आता है, जिसमें मिडनाइट ब्लैक बैंड है। इसके अलावा यह सिल्वर केस, जिसमें फ्रास्ट ब्हाइट बैंड लगा है और रोज गोल्ड केस, जिसमें पिंक सालोमन बैंड लगा है, के साथ आता है।

ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर
जो यूनीक फीचर जो इस नए स्मार्टवॉच को बिल्कुल अलग बनाता है वह है ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर। इस फीचर के माध्यम से यूजर अपने स्मार्टफोन को अपनी पॉकेट से बाहर निकाले बिना ही जरूरी काल कर सकता है और रिसीव भी कर सकता है। ब्लूटूथ 4.0 कनेक्टिविटी के साथ यह स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाती है।

inbase_urban_2.png

कीमत व अन्य फीचर्स
यह स्मार्टवाच फुल टच एचडी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आता है, जो 1.75 इंच का है। अर्बन लाइफ में बिना कॉलिंग के सात दिनों तक चलने वाली बैटरी है जबकि कॉलिंग फीचर के साथ इसकी बैटरी दो दिनों तक चलती है। वैसे इसका स्टैंड-अप टाइम 15 दिनों का है। इनबेस अर्बन लाइफ स्मार्टवॉच को अर्बन आफिशियल वेबसाइट से इंट्रोडक्टरी कीमत 4999 रुपये पर खरीदा जा सकता है। लॉन्च ऑफर में 5 मार्च तक इसपर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है। इसे डिस्काउंट पर खरीदने के लिए ‘URBANLYF’ प्रोमो कोड का यूज करना होगा।



Source: Gadgets