RedmiBook: Xiaomi का नया लैपटॉप भारत में 3 अगस्त को होगा लॉन्च

नई दिल्लीै। चाइनीज़ कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने स्मार्टफोन्स से पहले ही भारत में धूम मचा चुकी है पर अब शाओमी सिर्फ स्मार्टफोन्स तक ही सीमित नहीं रही। शाओमी अब दूसरे गैजेट्स भी मार्केट में ला रही है, जैसे कि टीवी, पावरबैंक, लैपटॉप, स्पीकर आदि। इसी ट्रेंड को जारी रखते हुए शाओमी अपना नया लैपटॉप RedmiBook ला रहा है। इस लैपटॉप को भारत में ऑफिशियल रूप से अगले सप्ताह 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस खबर से देशभर के टेक्नोलॉजी और गैजेट्स लवर्स में उत्साह है और रेडमीबुक के लॉन्च का वो बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

https://twitter.com/RedmiIndia/status/1419907906921590784?s=20

शाओमी ने हाल ही में एक मीडिया इवेंट के माध्यम से रेडमीबुक को 3 अगस्त को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी पिछले कुछ समय से अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इस बारे में टीज़र्स पोस्ट कर रही है, जिससे लोगों में इस लैपटॉप के लॉन्च और इसके बारे में सभी डिटेल्स जानने की जिज्ञासा बनी हुई है।

यह भी पढ़े – आज भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 10T 5G, जानिए फीचर्स और कीमत

Super Start Life

कंपनी ने रेडमीबुक लैपटॉप के लिए ‘Super Start Life टैगलाइन निर्धारित की है। इस टैग लाइन का इस्तेमाल कंपनी लैपटॉप के प्रमोशन के लिए भी कर रही है। कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के हैंडल के आगे भी ‘Super Start Life” जोड़ा है। साथ ही ट्वीट्स के ज़रिए भी इस टैगलाइन का इस्तेमाल करते हुए इस लैपटॉप की मार्केटिंग की जा रही है।

यह भी पढ़े – साइंस एंड टैक : यूएस की काली सूची से हटेगी शाओमी

फीचर्स और कीमत

रेडमीबुक के फीचर्स और कीमत के बारे में शाओमी कंपनी ने अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस वजह से लोगों में इस लैपटॉप के लॉन्च के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है।
हालांकि कंपनी अपने इवेंट पेज पर पिछले कुछ दिनों से लोगों को चार विकल्प देते हुए पूछ रही थी कि यह लैपटॉप किस कलर में आएगा? ये कलर विकल्प डार्क मेटल, कोल ब्लैक, चारकोल ग्रे और मून ग्रे थे। पर आज 29 जुलाई को कंपनी ने अपने इवेंट पेज और ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी कि य़ह लैपटॉप चारकोल ग्रे कलर में मार्केट में लॉन्च होगा। इसके अन्य फीचर्स और कीमत की जानकारी इसके लॉन्च इवेंट पर मिलने की संभावना है।



Source: Gadgets