Ola Cab यूजर्स की सबसे बड़ी प्रॉब्लम हुई दूर! अब ड्राइवर नहीं कैंसिल करेगा आपकी राइड, कंपनी ने जोड़ा ये ख़ास फीचर

Ola Cab की बुकिंग करने के बाद जब आप उसके आने का इंतजार कर रहे होते हैं तो आपको अचानक से मालूम पड़ता है कि कैब ड्राइवर ने आपकी बुकिंग को कैंसल कर दिया है।
अब ola अपने ग्राहकों की यह समस्या दूर करने का इलाज ले आया है। ओला कैब ड्राइवर को अब राइड शुरू करने से पहले ही अपने मोबाइल फोन पर दिखेगा कि यात्री को कहां जाना है और ग्राहक पेमेंट नकद या ऑनलाइन किस तरीके से करेगा।

सीईओ ने दी जानकारी:
Ola से पूछे जाने वाला दूसरा सबसे पॉप्युलर सवाल- आखिर मेरे ड्राइवर मेरी ओला की बुकिंग को क्यों कैंसल कर देते हैं? इस सवाल का जवाब देने के लिए Ola के सीईओ भविष अग्रवाल ने जवाब दिया। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि हम इस प्रॉब्लम को दूर करने के लिए कदम उठा रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि ओला ड्राइवर्स को अब राइड एक्सेप्ट करने से पहले मोबाइल में कैब बुक करने वाले व्यक्ति की ड्रॉप लोकेशन के करीब की जगह और पेमेंट मोड दिखेगा। इससे बुकिंग कैंसलेशन घटाने में मदद मिलेगी।

यात्रियों को होगा इसका सीधा फायदा:
कंपनी के इस फैसले के बाद इसका फायदा ये होगा कि अगर कोई कैब ड्राइवर राइड कैंसिल करना चाहता है तो तुरंत कर देगा जिस से यात्री को लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा और समय की बचत होगी। अभी तक ओला कैब या बाइक बुक करने वालों को अक्सर इस परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार बुकिंग कन्फर्म हो जाने के बाद कैब ड्राइवर पिक-अप लोकेशन पर पहुंचने से पहले ही यात्री को फोन कर पूछते हैं कि उन्हें जाना कहां है और उन्हें पेमेंट कैश मिलेगा या ऑनलाइन। अगर यात्री का उनके मनमुताबिक नहीं मिलता तो वो डेस्टिनेशन पर जाने से मना कर देते हैं और राइड कैंसल कर देते हैं। लेकिन अब ऐसा कर पाना Ola ड्राइवर्स के लिए मुमकिन नहीं होगा।





Source: Gadgets