Fastrack Reflex Vox स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, Alexa वॉइस सपोर्ट के साथ मिलेंगे 100 से अधिक वॉच फेस

फास्टट्रैक रिफ्लैक्स वॉक्स (Fastrack Reflex Vox) स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। यह रिफ्लैक्स लाइनअप की पहली वॉच है। इस वॉच के फीचर्स की बात करें तो इसमें एचडी स्क्रीन, इन-बिल्ट अमेजन एलेक्सा के साथ दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को फास्टट्रैक की नई स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट, स्लीप ट्रैक और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने की सुविधा मिलेगी। यह वॉच भारतीय बाजार में पहले से मौजूद शाओमी और न्वाइज जैसी कंपनियों के गैजेट्स को कड़ी टक्कर देगी।


Fastrack Reflex Vox की स्पेसिफिकेशन :

फास्टट्रैक रिफ्लेक्स वॉक्स में 1.69 इंच का एचडी डिस्प्ले है। यह वॉच इन-बिल्ट एलेक्सा सपोर्ट के साथ आती है। इसमें 100 से अधिक वॉच फेस और मल्टी-स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में म्यूजिक प्ले-बैक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, हाइड्रेशन अलर्ट और मैसेज-कॉल नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे।

ये भी पढ़ें : बिना WhatsApp खोले पढ़ना चाहते हैं मैसेज, स्टेप बाय स्टेप फॉलो करें सिंपल प्रोसेस

अन्य फीचर्स की बात करें तो फास्टट्रैक रिफ्लेक्स वॉक्स स्मार्टवॉच से हार्ट-रेट, ब्लड ऑक्सीजन, स्लीप, स्ट्रेस और मेंसुरेशन साइकल को ट्रैक किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच की बैटरी 10 दिन का बैकअप प्रदान करती है।

ये भी पढ़ें : Data Privacy Day: सस्ता स्मार्टफोन इस्तेमाल करना पड़ सकता है महंगा, एक्सपर्ट ने बताई वजह

Fastrack Reflex Vox की कीमत :
फास्टट्रैक रिफ्लेक्स वॉक्स स्मार्टवॉच की कीमत 6,995 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस वॉच को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 4,995 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह वॉच कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर कार्बन ब्लैक, ब्लेजिंग ब्लू, पिंक और फ्लेमिंग रेड कलर में उपलब्ध है।



Source: Gadgets