Realme Narzo 50 की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म, 50MP कैमरा के साथ इस दिन भारतीय बाजार में देगा दस्तक

रियलमी (Realme) ने हाल ही में 9 प्रो सीरीज को पेश किया था। अब कंपनी ने अपने एक और स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम रियलमी नार्जो 50 (Realme Narzo 50) है। इस डिवाइस को 24 फरवरी के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। यूजर्स को स्मार्टफोन में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मिलेगा। हालांकि, अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

<strong Realme e Narzo 50 की संभावित स्पेसिफिकेशन:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रियलमी नार्जो 50 स्मार्टफोन 6.6 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। इसमें MediaTek Helio G96 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में एंड्रॉइड 12 बेस्ड रियलमी यूआई 3.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स का सपोर्ट मिलेगा।

ये भी पढ़ें: स्लो हो गया है Netflix ? इन टिप्स की मदद से करें बफरिंग की समस्या को ठीक

कैमरे की बात करें तो Realme Narzo 50 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर्स मौजूद होंगे। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी:

Realme Narzo 50 स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा हैंडसेट में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर बिना मोबाइल नंबर सेव किए कैसे भेजें मैसेज, यह है आसान तरीका

Realme Narzo 50 की संभावित कीमत:

रियलमी ने अभी तक नार्जो 50 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस फोन की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इस अगामी डिवाइस को कई कलर में पेश किया जा सकता है।



Source: Gadgets