Lava X2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, डुअल रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh की बैटरी से है लैस, कीमत 7000 रुपये से कम

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड लावा (Lava) ने अपना नया स्मार्टफोन लावा एक्स 2 (Lava X2) भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को लो-बजट के ग्राहकों को ध्यान में रखकर उतारा गया है। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो लावा एक्स 2 स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 8MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को नए हैंडसेट में 5000 एमएएच की बैटरी और 5MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Lava X2 की स्पेसिफिकेशन्स :

लावा एक्स 2 स्मार्टफोन 6.5 इंच के एचडी प्लस आईपीएस नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इस डिवाइस में MediaTek Helio ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

ये भी पढ़ें: अब तक की सबसे कीमत पर उपलब्ध है iPhone 12, 14900 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल रहे हैं ये आकर्षक ऑफर्स

लावा ने बजट स्मार्टफोन में शानदार फोटोग्राफी के लिए 8MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है। इसके अलावा हैंडसेट में लाइटनिंग फास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा मिलेगी।

बैटरी और कनेक्टिविटी :

लावा एक्स 2 स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 4जी, डुअल सिम स्लॉट, 3.5एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: एडवांस स्पेसिफिकेशन्स के साथ इस दिन भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy F23 5G, जानिए संभावित कीमत

Lava X2 की कीमत :

लावा का नया स्मार्टफोन एक्स 2 इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 6599 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की असल कीमत 6999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।



Source: Gadgets