Realme C35 स्मार्टफोन कल भारत में होगा लॉन्च, मिल सकता है 50MP का कैमरा, जानें संभावित कीमत

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी (Realme) कल यानी भारत में अपना नया डिवाइस रियलमी सी 35 (Realme C35) लॉन्च करने वाली है। इस अगामी स्मार्टफोन का टीजर शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक्टिव हो गया है, जिससे यह साफ हो गया है कि फोन की सेल इस ही शॉपिंग प्लेटफॉर्म से की जाएगी। प्रमुख फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को अपकमिंग रियलमी सी 35 में एचडी स्क्रीन, बड़ी बैटरी, पावरफुल प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।

<strong Realme e C35 का लॉन्चिंग इवेंट :
कंपनी के मुताबिक, रियलमी सी 35 स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट कल दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा और इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: Confirm Tatkal App: रेलवे के इस नए ऐप से चुटकियों में बुक करें कंफर्म टिकट, जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

Realme C35 की स्पेसिफिकेशन्स :

रियलमी सी 35 स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल के एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 6.6 इंच की एचडी स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 18 वॉट क्विक चार्ज वाली बैटरी मिलेगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Realme C35 की संभावित कीमत :

रियलमी ने अभी तक रियलमी सी 35 की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कयास लगाएं जा रहे हैं कि रियलमी सी 35 स्मार्टफोन की कीमत 10 से 15 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें : महज 889 रुपये में खरीदें ये कमाल का Mini Washing Machine, मिनटों में धोता है कपड़े

Realme 9 से भी उठेगा पर्दा :

आपको बता दें कि रियलमी 10 मार्च को रियलमी 9 सीरीज को भारत में लॉन्च करने वाली है, हालांकि ये साफ नहीं किया गया है कि इस सीरीज के तहत कितने स्मार्टफोन्स को बाजार में उतारा जा सकता है। अनुमान लगाएं जा रहे हैं कि रियलमी 9 सीरीज के तहत Realme 9 5G और Realme 9 5G SE को उतारा जा सकता है।



Source: Gadgets