आधी कीमत में मिल रहे हैं ये शानदार Split AC, Amazon और Flipkart पर ऐसे उठायें ऑफर का फायदा

इस समय गर्मी हाल बेहाल है, घर से बाहर निकलना भी मुश्किल होता जा रहा है, ऐसे में अब वक़्त आ गया है AC (एयर कंडीशनर) लगावाने का। अब आप सोच रहे होंगे कि आजकल AC इतने महंगे हो गये हैं कि पॉकेट Allow नहीं करती। लेकिन इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद आप AC खरीदने को तैयार हो सकते हैं। जी हां इस समय फ्लिप्कार्ट और अमेजन इंडिया पर 50 प्रतिशत से ज्यादा के डिस्काउंट के स्प्लिट एयर कंडीशनर मौजूद हैं, यानी कि आधी से ज्यादा कीमत में आप इन्हें खरीद सकते हैं। ध्यान दीजिये इस तरह के ऑफर्स वाले मॉडल सीमित ही होते हैं, इसलिए अगर मॉडल आपके बजट और कमरे के हिसाब से फिट है तो आप जरूर इन्हें कंसीडर कर सकते हैं। आइये जानते हैं इन AC के बारे में…

आधी से ज्यादा कीमत में AC खरीदने का मौका

 

अमेजन इंडिया पर LG का 1 टन, 5 स्टार AI ड्युअल इन्वर्टर स्प्लिट AC आपको 51 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 37,490 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत 75,990 रुपये है। यह फुल कॉपर से लैस है। यह मॉडल रिमोट कंट्रोल, धूल फ़िल्टर, एडजस्टेबल, ऑटो क्लीन, उच्च घनत्व फ़िल्टर, इन्वर्टर कंप्रेसर, एंटी-बैक्टीरियल फ़िल्टर और फास्ट कूलिंग फीचर्स से लैस है। यह इन्वर्टर कंप्रेसर वाला AC आपके 110 वर्ग फुट तक के कमरे के लिए फिट है। यह शोर कम करता है और बेहतर कूलिंग का वादा करता है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल, PCB पर 5 साल और गैस चार्जिंग के साथ कंप्रेसर पर 10 साल  की वारंटी दे रही है। यह 4 वे एयर स्विंग, एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ HD फ़िल्टर के साथ आता है। यह मॉडल रिमोट के साथ आता है ।  

 

इसके अलावा फ्लिप्कार्ट पर Whirlpool का 4 in कन्वर्टिबल Cooling 1.5 Ton 5 स्टार स्प्लिट Inverter AC आपको 51 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 36,580 रुपये की कीमत में मिल रहा है,जबकि इस AC की वास्तविक कीमत 74,700 रुपये है। यह मॉडल 5050 W कूलिंग कैपेसिटी के साथ आता है। यह Copper वायर वाला मॉडल है जोकि लम्बी लाइफ के साथ आता है। ये AC फ्लिप्कार्ट और अमेजन इंडिया पर उपलब्ध हैं, यहां पर आपको इन AC पर क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर EMI का भी फायदा मिलेगा ।

 

 



Source: Gadgets