Google Pixel Watch जल्द होने वाली है लॉन्च! 3 वेरिएंट और एडवांस्ड फीचर्स में आएगी

 

इस समय गूगल की नई स्मार्टवॉच (Google Pixel Watch) का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से इया जा रहा है। मार्किट में भी Pixel Watch को लेकर माहौल काफी गर्म है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो जल्दी ही यह लॉन्च की जा सकती है लेकिन कंपन की तरह से इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह भी है ककि गूगल की इस नई स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (SIG) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक Pixel Watch मॉडल पर कंपनी काम रही है। आपको बता दें कि गूगल ने हाल ही में अपने वियरेबल के लिए ट्रेडमार्क भी फाइल किया है जिससे यह पता चलता है कि इसे पिक्सेल वॉच के नाम से ही जाना जायेगा। सोशल मीडिया पर इस मॉडल की कुछ लाइव इमेज पहले ही सामने आ चुकी हैं। आइये जानते हैं Pixel Watch के बारे में…

अभी हाल में गूगल ने यूनाइटेड स्टेट्स पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस (USPTO) में Pixel Watch नाम के ट्रेडमार्क के लिए अप्लाई किया है। इस वॉच की लाइव इमेज संभावित डिजाइन के बारे में जानकारी मिली है। गूगल सर्च इंजन में जाकर आप इमेज देख सकते हैं और दावा किया जा रहा है कि यही Google Pixel Watch होगी। तस्वीरों में एक सर्कुलर डायल देखने को मिल रहा है जोकि कम से कम बेजल के साथ है। इसके बगल में एक फिजिकल बटन भी हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट सेंसर के मिलने की संभावना है। इसके अलावा इसमें वियरओएस 3 की सुविधा मिलती है।

Pixel Watch को तीन वेरिएंट में उतारा जाएगा जिसमें GWT9R, GBZ4S और GQF4C (मॉडल नंबर) के साथ लिस्ट किया है। यह विभिन्न क्षेत्रों के लिए कई मॉडलों को संदर्भित कर सकता है। कोनेक्टिव्टी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 की सुविधा मिलेगी, स्मार्टवॉच को लेटेस्ट उपलब्ध वर्जन RWD7 के बजाय सॉफ्टवेयर वर्जन नंबर RWD5.211104.001 के साथ लिस्ट किया गया है।माना जा रहा है कि इसमें लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा।

 



Source: Gadgets