स्टूडेंट्स के लिये Realme ने लॉन्च किया नया Pad Mini, ऑनलाइन क्लासेज करना होगा आसान

Realme ने अपना नया Pad Mini को भारत में लॉन्च कर दिया है।इस नए Pad की खास बात यह है कि इसमें न सिर्फ पावरफुल बैटरी लगी है बल्कि इसकी कीमत भी किफायती रखी है ताकि स्टूडेंट्स भी इसे खरीद सकें। नया Pad Mini कंपनी का सबसे सस्ता एंड्रॉयड है। बेहतर साउंड के लिए इसमें स्टीरियो स्पीकर दिया है। इतना ही नहीं इसमें लगी बिग डिस्पले की मदद से इस पर वीडियो और गेम्स खेलने में आपको मज़ा आने वाला है।  Realme Pad Mini का सीधा मुकाबला samsung और Lenovo से होगा।

कीमत और उपलब्धता

Realme Pad Mini LTE 3GB+32GB: 12,999 रुपये

Realme Pad Min LTE 4GB+64GB: 14,999 रुपये

Realme Pad Min WIFI 3GB+32GB: 10,999 रुपये

Realme Pad Min WIFI 4GB+64GB: 12,999 रुपये


Realme Pad Mini को दो मई से ब्लू और ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। 2-9 मई के बीच टैब पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। आप माइक्रो SD कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। डिजाइन के हिसाब से यह अच्छा मॉडल है। यह 736mm Ultra Slim डिजाइन से लैस है। यह Aluminum unibody डिजाइन में है जोकि प्रीमियम फील भी देता है। इसका वजन 372 ग्राम है। आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

डिस्प्ले और फीचर्स

Realme Pad Mini में 8.7 इंच का डिस्प्ले मिलता है। यह डिस्प्ले बड़ा है जोकि ऐसे में वीडियो और गेम्स खेलने में आपको मज़ा आएगा। परफॉरमेंस के लिए इसमें Unisoc T616 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है जिसके साथ ग्राफिक्स के लिए Mali-G57 MP1 GPU दिया है और यह एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI पर काम करता है। फोटो और वीडियो के लिए इसमें रियलमी 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें 6400mAh की बैटरी है जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए Realme Pad Mini में Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0 और USB टाईप-सी पोर्ट के साथ 4G का सपोर्ट है। इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर है।

 



Source: Gadgets