Jio ने लॉन्च किये जबरदस्त प्लान्स, 3 महीने Disney+ Hotstar मिलेगा फ्री

Jio का 151 रुपये का प्रीपेड प्लान

Jio का यह प्लान सिर्फ डेटा के लिए है और इसमें यूजर्स को 8GB डेटा मिलता है। इस प्लान का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को एक्टिव बेस प्लान की भी जरूरत है। यह प्लान यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar Mobile का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन बंडल करेगा। कम कीमत में यह प्लान काफी अच्छा साबित हो सकता है ।

Jio का 333 रुपये का प्रीपेड प्लान

Jio के 333 रुपये के प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा और साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगा और यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, इसमें रोजाना 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में Disney+ Hotstar मोबाइल के तीन महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ Jio ऐप्स बंडल किए जाएंगे। इस प्लान के साथ नए ग्राहकों को प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाएगा। अगर आप दिन में कम डेटा यूज़ करते हैं तो यह प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

Jio के 583 रुपये और 783 रुपये के प्लान

इसके अलावा Jio के 583 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है और इसमें में रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा और साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसमें रोजाना 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में Disney+ Hotstar मोबाइल के तीन महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ Jio ऐप्स बंडल किए जाएंगे। इसके अलावा यह Jio के 783 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। ध्यान रहें इन दो प्लान्स के साथ प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री में नहीं दिया जाता है, और नए यूजर्स से प्राइम मेंबरशिप के लिए 100 रुपये का शुल्क लिया जाएगा। आपको बता दें कि इस समय मार्केट में अन्य कोई भी प्रीपेड प्लान वर्तमान में उपयोगकर्ताओं को 3 महीने के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर नहीं करता।



Source: Gadgets