फुल चार्ज में 3 दिन चलने वाला Tecno का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, सामने आई जानकरियां

अगर आप रोज-रोज फ़ोन की बैटरी चार्ज करके थक गये हैं तो अब आपके लिए आ रहा है एक ऐसा स्मार्टफोन जो एक बार फुल चार्ज करने के बाद 3 दिन तक चल सकेगा। जीहां स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन POVA 3 लेकर आ रही है। जानकारी के अनुसार (BIS) के डेटाबेस में LF7 मॉडल नंबर वाला एक Tecno फोन हाल ही में देखा गया है, जिसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन Tecno POVA 3 होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक नया फोन डिजाइन, फीचर्स और बैटरी के दम पर यूजर्स को लुभा सकता है।

इस नए स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ जानकारियां भी लीक हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए Tecno POVA 3 में 6.9 इंच का FHD+ (1080X2460)Dot-in डिस्प्ले मिलेगा जोकि एक स्मूथ एक्सपीरियंस देगा। यह डिस्प्ले 90Hz Refresh Rate केलैस होगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Helio G88 प्रोसेसर को शामिल किया जाएगा।  इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह होगी कि इसमें  7,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी जोकि फुल चार्ज के बाद तीन दिन तक चलेगी साथ ही यह फोन 33W Flash चार्ज को सपोर्ट करेगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें इस फोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरे अक सेटअप मिलेगा साथ ही इसमें Quad Flash लाइट भी मिलेगी।

कंपनी इस फोन को 2 वेरिएंट में पेश कर सकती है जिसमें 4GB RAM+64GB ROM और 6GB RAM+128GB ROM शामिल होंगे। फोन के साइज की बात करें तो यह फोन 173.1 x 78.4 x 9.4 mm का होने वाला है। इस फोन में Ecological Black, Silver Sea और Blue Sea कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि नया Tecno POVA 3 मौजूदा Tecno POVA 2 का अपग्रेड मॉडल के रूप में आयेगा जोकि पिछले साल लॉन्च किया गया था।



Source: Mobile News