Vodafone Idea ग्राहकों को FREE दे रहा है 2GB Data, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

 

Vodafone Idea (Vi) ने इस बार अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है जिससे उनके मज़े हो जायेंगे। कंपनी ने अपने कई अनलिमिटेड हीरो प्री-पेड प्लान के लिए डाटा डिलाइट ऑफर पेश किया है। इन नए ऑफर के तहत Vodafone Idea के यूजर्स को फ्री में 2GB तक डाटा मिल रहा है। यानी इसमें तो काफी फायदा होने वाला है लेकिन यह ऑफर अपने आप एक्टिव नहीं होगा। इसे एक्टिव करने के लिए यूजर्स को अपने Vodafone Idea के नंबर से 121249 डायल करना होगा और बाद ऑफर को Vi मोबाइल एप के जरिए भी एक्टिव किया जा सकता है। बस इतना ही करना होगा आपको, आइये बताते हैं आगे क्या शर्तें लागू की गई हैं।

Vi (Vodafone Idea) के अनलिमिटेड हीरो प्लान की कीमत 299 रुपये से शुरू हो रही है। इतना ही नहीं यह ऑफर 359 रुपये, 409 रुपये और 475 रुपये के प्लान के साथ भी मिल रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि डाटा डिलाइट ऑफर के तहत यूजर्स को हर महीने 2GB फ्री डाटा मिलेगा। इसके अलावा बिंज ऑल नाइट मिलेगा, जोकि रात के 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल किया जा सकेगा। खास बात यह है कि इस नए ऑफर में विकेंड डाटा रोलओवर भी है। यानी पूरे हफ्ते के दौरान जो डाटा बचा है उसका यूज़ शनिवार और रविवार को किया जा सकेगा। अब यह ऑफर यूथ को काफी पसंद आ सकता है।

 

Vi (Vodafone Idea) ने कुछ समय पहले 82 रुपये का एक एड ऑन पैक पेश किया था जोकि 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें SonyLIV प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसके अलावा Vi ने 31 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ भी 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये के प्री-पेड प्लान पेश किए हैं। इन प्लान में रोज 2 GB तक डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिल रहे हैं।



Source: Gadgets