151 रुपये में मिलेगा 3 महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन, Jio और Vi लेकर आये हैं यह खास प्लान

इस समय Disney+ Hotstar काफी पॉपुलर इसलिए भी हो रहा है क्योंकि लोग इस पर IPL का मज़ा ले रहे हैं। साथ-साथ इसमें नई फिल्में और वेबसीरीज का मज़ा भी बढ़ रहा है। इस मज़े को और अधिक बढ़ाने के लिए अब वोडाफोन-आइडिया(VI) बेहद खास प्लान लेकर आये हैं जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। Jio और वोडाफोन आइडिया (Vi) ने एक खास प्लानको पेश किया है, इस प्लान के साथ 8GB डाटा मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 30 दिनों की होगी। इसके अलावा इस प्लान में तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। Vi की वेबसाइट पर इस 151 रुपये वाले नए एड ऑन प्लान की डिटेल्स आपको मिल जायेंगी।

ध्यान देने वाली बात यह है कि प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। इस प्लान के बारे में सबसे पहले Telecom Talk ने जानकारी दी है। आपको बता दें कि Vi ने हाल ही में 82 रुपये का एक एड ऑन प्लान पेश किया है जिसके साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इस इस प्लान में साथ SonyLiv का मोबाइल एक्सेस मिल रहा है।

Jio Rs 151 Recharge plan

इसके अलावा Jio कंपनी के 151 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 8GB डाटा मिलता है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें Disney+ Hotstar Mobile अ सब्सक्रिप्शन है। यह सब्सक्रिप्शन आपको 3 महीने तक की वैलिडिटी के साथ मिलता है। यह एक डेटा प्लान है जिसमें कॉलिंग और एसएमएस बेनेफिट्स नहीं मिलते।

अगर आप IPL देखना पसंद करते हैं तो ऊपर दिए ये प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान के जरिये आप वेब-सीरीज औ फिल्मों का भी मज़ा उठा सकते हैं। यूथ को ये प्लान काफी अच्छा लग सकता है ।



Source: Gadgets