Flipkart पर आधी कीमत में मिल रहा है 65 इंच बड़ा Smart TV, ऐसे उठायें डील का फायदा

इस समय Flipkart Electronic Days Sale चल रही है। इस सेल में आप इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर बेस्ट डील का फुल फायदा उठा सकते हैं। और अगर आप अपने घर के लिए एक बड़ा स्मार्ट LED TV खरीदने का मन बना रहे हैं तो भी आपको काफी फायदा होने वाला है और आपकी काफी बचत भी होगी। वैसे तो इसे सेल में आपको कई ब्रांड्स के TV पर ऑफर्स मिल जायेंगे लेकिन iFFALCON का 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी आपको आधे दाम मिल जाएगा। आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में कि कैसे आप इस डील का फायदा उठा सकते हैं और साथ साथ में आपको इस मॉडल के बारे में भी जानकारी देते हैं…

आधे दाम में स्मार्ट TV

 

iFFALCON के 65 इंच वाले Ultra HD (4K) LED Smart Android TV(65K2A)पर इस समय काफी अच्छी डील मिल रही है। फ्लिप्कार्ट पर इस टीवी की कीमत 99,999 रुपये है लेकिन इसे 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 49,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। यानी आप इस टीवी को आधे दाम में मिल रहा है। इतना ही नहीं इस टीवी को ICICI और RBL बैंक के कार्ड्स पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इस टीवी पर 3,143 रुपये की EMI का भी ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा टीवी पर 11,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अब जरा सोचिये पूरा एक्सचेंज ऑफ़र आपको मिल जाता है तो इस टीवी की कीमत आपको ये टीवी 38,990 रुपये में मिल सकता है।

 

फीचर्स

iFFALCON के 65 इंच वाले इस टीवी में 16W का साउंड आउटपुट दिया है। यह टीवी Netflix, Disney+Hotstar और Youtube को सपोर्ट करता है। इसमें गूगल अस्सिटेंट और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन है। यह 60 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। बेहतर साउंड के लिए इसमें Dolby Audio का सपोर्ट मिलता है। इसमें 4 HDMI, 2 USB का सपोर्ट मिलता है साथ ही यह Built In Wi-Fi के साथ आता है।

इन TV पर भी है ऑफर

इसके अलावा SONY के X80J के 65 इंच वाले Ultra HD (4K) LED Smart TV पर 41 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इस टीवी को आप 1,04,490 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा LG के 65 इंच वाले Ultra HD (4K) LED Smart TV पर 42 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इस टीवी को आप 86,421 रुपये में खरीद सकते हैं।



Source: Gadgets