Whatsapp पर करें ये छोटा सा काम चैटिंग के साथ होगी कमाई! जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

आज के समय में सबसे ज्यादा लोग WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं, पर्सनल हो या ऑफिस का काम हो, चैटिंग और मीडिया फाइल्स शेयर करने के लिए सभी इसका इस्तेमाल करने लगे हैं, क्योंकि यह आपके काम को आसान बना देता है और यही वजह है कि WhatsApp तेजी से हर वर्ग जे लोगों को आकर्षित करने में कामयाब रहा है। हम सभी जानते ही हैं कि WhatsApp का इस्तेमाल अब पेमेंट के लिए भी होने लगा है, और अब यूजर्स के लिए कैशबैक का ऑफर पेश किया है, जीहां WhatsApp के जरिए पेमेंट करने वाले यूजर्स को कैशबैक मिल रहा है। आप WhatsApp पेमेंट्स के जरिए पैसे भेजकर आप 35 रुपये तक का कैशबैक कमा सकते हें।

 

ऐसे मिलेगा कैशबैक:

 

कैशबैक ऑफर अगर आपके लिए उपलब्ध हो चुका है तो आप भी पेमेंट भेजने पर कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप जिस कॉन्टैक्ट को पैसे भेजना चाहते हैं, उन्होंने पेमेंट के लिए रजिस्टर नहीं किया है तो पहले उन्हें इनवाइट करना होगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 3 अलग-अलग लोगों को पैसे भेजने पर आप 3 बार कैशबैक प्राप्त कर सकेंगे। कैशबैक रिसीव करने के लिए कोई भी न्यूनतम पैमेट सीमा तय नहीं की गई है।

 

 

नियम और शर्तें भी जान लीजिये:

 

आपका व्हाट्सऐप अकाउंट कम से कम 30 दिन पुराना होना चाहिए, बता दें कि व्हाट्सऐप बिजनेस अकाउंट यूजर्स इस प्रमोशन के लिए एलीजिबल नहीं हैं। इतना ही नहीं एलीजिबल रिसीवर को पैसे भेजने पर गिफ्ट आइकन नज़र आएगा। WhatsAppपर पैमेंट के लिए बैंक अकाउंट डीटेल्स रजिस्टर करना भी जरूरी है। जिस यूजर को आप पैसे भेज रहे हैं उन्होंने WhatsApp पैमेंट के लिए रजिस्टर किया होना जरूरी है, अगर आप किसी ऐसे यूजर को पैसे भेज रहे हैं जिन्होंने पैमेंट्स के लिए रजिस्टर नहीं किया है तो पैसे भेजने से पहले उन्हें रजिस्टर करने के लिए इनवाइट भेजें।



Source: Gadgets