Motorola ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन, फुल चार्ज पर मिलेगा 40 घंटे का बैकअप

बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में मोटोरोला (Motorola) ने अपना नया moto e32s स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस नए स्मार्टफोन के जरिये कंपनी अपने e series को आगे बढ़ाएगी। यह नया स्मार्टफोन अल्ट्रा प्रीमियम डिजाइन और नए स्टाइल में आया है। इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जोकि कफी स्मूथ है। कंपनी का यह काफी सस्ता मोबाइल है जोकि 10 हजार रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट को टारगेट करता है। तो चलिए जानते हैं नए moto e32s की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

 

कीमत और उपलब्धता:

 

moto e32s स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में उतारा गया है, इसके 3GB + 32GB वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है जबकि 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। 6 जून से आप इस फोन को JioMart Digital, Reliance Digital, JioMart और Flipkart से खरीद सकते हैं। यह फोन Slate Gray और Misty Silver कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

 

 

डिजाइन और डिस्प्ले:

 

नए moto e32s का डिजाइन सिंपल है, यह बहुत ज्यादा आकर्षित नहीं करता। इस फोन में 6.5 इंच का 90Hz IPS LCD डिस्प्ले दिया है जोकि काफी स्मूथ है। यह फोन IP52 Water repellent के साथ आता है। फ़ोन का वजन 185 ग्राम है और इनकी मोटाई कुल 8.49mm है।

 

कैमरा सेटअप:

 

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप मिलता है जिसमें सिंगल LED के साथ 16MP+2MP+2MP कैमरे मिलते हैं। जबकि सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया है।

 

प्रोसेसर और बैटरी:

 

नए moto e32s में 1.8GHz वाला ऑक्टा कोर MediaTek Helio G37 प्रोसेसर दिया है। फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है जोकि 15W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में साइड फिंगरप्रिंट रीडर और फेस अनलॉक की सुविधा मिलती है। यह फ़ोन Android 12 पर काम करता है। इस नए फोन का सीधा मुकाबला सैमसंग, रियलमी, रेडमी, माइक्रोमैक्स और नोकिया जैसे ब्रांड्स से होगा।

 

 



Source: Gadgets