Vodafone idea cashback: अब मोबाइल रिचार्ज करने पर मिलेगा 2400 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठायें आप भी फायदा

टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आये दिन नए-नए ऑफर्स जारी करती है ताकि यूजर्स को भी फायदा हो और कंपनी को भी बिक्री में इजाफा मिले। इसी को बात को ध्यान में रखते हुए Vodafone-Idea (Vi) ने यूजर्स के लिए काफी अच्छा ऑफर पेश किया है, टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने यूजर्स को रिचार्ज कराने पर कुल 2400 रुपये (24 बार 100 रुपये का कैशबैक) कैशबैक ऑफर कर रही है ।लेकिन इस ऑफर का फायदा केवल वही यूजर्स उठा सकते हैं जोकि 2G सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं। इतना ही इस कैशबैक का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को 4G मोबाइल का फोन का इस्तेमाल करना होगा। अब जब यूजर्स 4G पर शिफ्ट हों इसके लिए कंपनी 299 रुपये और इससे ऊपर के अनलिमिटेड पैक्स से रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को प्रति रिचार्ज 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। खास बात यह है 2400 रुपये का यह कैशबैक एक बार में नहीं बल्कि 24 बार रिचार्ज कराने पर मिलेगा।

 

कंपनी इस ऑफर के लिए एलिजिबल यूजर्स को मेसेज करके अपडेट दे रही है ताकि वो इस ऑफर का फायदा उठा सकें। 4G हैंडसेट का इस्तेमाल करने के बाद आपको 2400 रुपये के कैशबैक के लिए 24 बार रिचार्ज कराते रहना होगा। ज्यादा जानकारी के लिए लिए आप Vi ऐप में चेक कर सकते हैं। अपने अकाउंट में कैशबैक को चेक करने के लिए अपने 4G स्मार्टफोन पर Vi ऐप इंस्टॉल करें। इस ऐप के My Coupons सेक्शन में जाकर आप अपने कैशबैक्स को ट्रैक कर सकते हैं। 100-100 रुपये का कैशबैक आपके Vi ऐप में रेग्युलर रिचार्ज पर 24 बार क्रेडिट होगा।

कैशबैक का यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस ऑफर का फायदा उठें के लिए 299 रुपये या इससे ऊपर के अनलिमिटेड पैक से रिचार्ज कराते रहना जरूरी है। Vi ऐप में क्रेडिट होने वाला कैशबैक 30 दिन तक वैलिड रहेगा। अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो Vi से संपर्क करें।



Source: Gadgets