7000mAh की ताकतवर बैटरी के साथ आ रहा है नया TECNO POVA 3 स्मार्टफोन , इस होगा लॉन्च

जो लोग सारा दिन अपने फोन में लगे रहते है वो अक्सर बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन को खरीदना पसंद करते हैं। लेकिन फिर से बैटरी पूरा दिन चल नहीं पाती। ऐसे यूजर्स के लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno एक ऐसा स्मार्टफोन ला रही है जो कम बैटरी की समस्या को काफी हद कम कर सकता है। 7000mAh की ताकतवर बैटरी के साथ TECNO अपना नया स्मार्टफोन POVA 3 को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस फोन को को भारत में 20 जून को लॉन्च करेगी। इस फोन की बिक्री अमेजन इंडिया से होगी। अमेजन पर TECNO POVA 3 का लैंडिंग पेज भी लाइव हो गया है।

बड़ा डिस्प्ले और ताकतवर बैटरी

नए Tecno Pova 3 स्मार्टफोन में 6.9 इंच की Full HD Plus डिस्प्ले मिलेगा जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। इसके अलावा गेमिंग का बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए इसमें 4D वाइब्रेशन और Z एक्सिस लिनियर मोटर लगी है। इस फोन का डिस्प्ले काफी स्मूथ होने वाला है और इस पर वीडियो, फोटो और गेम खेलने में मज़ा आएगा। इस फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर भी मिलेगा, जिसका साउंड आपको पसंद आ सकता है।

इस फोन में 7000mAh की ताकतवर बैटरी मिलेगी जिसको लेकर दावा किया गया है कि फुल चार्ज में यह 53 दिनों के स्टैंडबाय टाइम मिलेगा। यह एक बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन होगा जोकि एक दिन से चलेगी। Tecno ने पिछले महीने ही Tecno Pova 3 को फिलीपींस में लॉन्च किया है। फोन को इको ब्लैक, इलेक्ट्रिक ब्लू और टेक सिल्वर कलर में पेश किया गया है।

जैसा कि हमनें शुरू में ही आपको बताया कि Tecno Pova 3 को भारत में 20 जून को लॉन्च किया जाएगा। आप इस फोन को अमेजन इंडिया से खरीद पायेंगे। इस फोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। अगर आप एक बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप Tecno Pova 3 के लिए इन्तजार कर सकते हैं।



Source: Gadgets