महज 7,499 रुपये में Realme C30 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, इसमें हैं प्रीमियम फीचर्स

देश में एंट्री लेवल स्मार्टफोन का बाजार काफी बड़ा है और यह लगातार बड़ा होता जा रहा है। यह एक ऐसा प्राइस सेगमेंट है जहां पर आपको कई सारे ऑप्शन आसानी से मिल जायेंगे। अपने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन कंपनी realme ने अपना नया एंट्री लेवल फोन Realme C30 को भारत में लॉन्च किया है। इस फोन का डिजाइन और इसमें मिलने वाले फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं। बजट सेगमेंट में आने वाले इस फोन में5000mAh की बैटरी दी गई है जोकि 45 दिनों के स्टैंडबाय के साथ आती है, आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में…


Realme C30 की कीमत और उपलब्धता

Realme C30 को दो वेरिनेट में उतारा है, इसके 2GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है, वहीं इसके 3GB+32GB स्टोरेज की कीमत 8,299 रुपये है। इस फ़ोन को आप लेक ब्लू, बंबू ग्रीन और डेनिम ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। फोन की पहली सेल 27 जून को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के अलावा तमाम स्टोर्स से होगी। आइये जानते हैं अब इस कीमत में इस नए फोन में आपको कौन-कौन से फीचर्स मिलेंगे।


Realme C30 के फीचर्स

Realme C30 में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस फोन का डिजाइन अल्ट्रा स्लिम वर्टिकल स्ट्रिप डिजाइन देखने को मिला है। यह अपने सेगमेंट का सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन है। फोन का वजन 182 ग्राम है। इसमें 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Unisoc T612 प्रोसेसर दिया है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.82GHz है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 45 दिनों के स्टैंडबाय का दावा है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरे के साथ AI का सपोर्ट है।



Source: Mobile News