Jio vs Airtel vs Vi: ये हैं 1GB इंटरनेट डेटा वाले खास प्लान, जानिये कौन सा है आपके लिए बेस्ट

भारत में आजकल कोने-कोने तक इंटरनेट पहुंच गया है जिससे लगभग हर कोई आज इंटरनेट का इस्तेमाल करता है और देखने में भी आया है कि पिछले कुछ सालों में इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों की संख्या में इजाफ़ा भी हुआ है। आजकल कंपनी भी किफ़ायती दाम पर अनलिमिटेड इंटरनेट देती ही हैं,लेकिन साथ में और भी बेनिफिट्स आपको मिल जाते हैं जिससे यूसेज बढ़ा है। आपको बता दें कि हर केटेगरी में आपको यूजर मिल जाएंगे जिनमें कुछ के लिए 10GB भी कम पड़ता है और कुछ यूजर ऐसे भी हैं जिनका काम सिर्फ रोजाना 1GB डाटा से ही हो जाता है। हम आपको रोजाना 1GB वाले कुछ ऐसे ही बेहतरीन प्लान की जानकारी देने जा रहें हैं,जो आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे।

 

Jio 149 Prepaid Plan

अगर आप Jio के यूजर्स हैं तो Jio का 149 रुपये वाला Prepaid प्लान आपके लिये बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। यह एक सस्ता प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को रोज़ 1GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको प्लान में रोज़ 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का भी मज़ा उठा सकते हैं। यह प्लान आपको 20 दिन की वैलिडिटी के साथ मिल जाएगा।

 

 

Airtel 155 Prepaid Plan

एयरटेल में आपको 24 दिन की वैलिडिटी के साथ 155 रुपये का प्लान मिल जाता है, जिसमें आपको रोजाना 1GB डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को 300SMS के साथ-साथ लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑप्शन भी मिल जाता है। इस प्लान से यूजर्स फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं।

 

 

Vi 199 Prepaid Plan

वोडाफ़ोन-आइडिया (Vi) में आपको बाकि कंपनियों के मुताबिक प्लान थोड़ा महंगा मिलेगा। आप 199 रुपये खर्च करके रोजाना 1GB डाटा ले सकते हैं, जिसके साथ आपको 100 SMS , अनलिमिटेड कॉलिंग और वीआई मूविज एंड टीवी का फ्री ऑप्शन भी मिल जाता है। इसके अलावा Vi में आपको एक और प्लान मिलता है जिसमें आप 299 रुपये देकर रोज़ 1.5GB डेटा पा सकते हैं।



Source: Gadgets