मिनटों में तैयार होगी आइस क्रीम! महज 3000 रुपये में घर लाएं ये बेस्ट Ice Cream Maker

गर्मी में ठंडी-ठंडी चीज़े खाने का सभी का मन करता है, लेकिन सबसे ज्यादा मज़ा आता है आइस क्रीम खाने में, वैसे इस समय आइस क्रीम की बिक्री भी खूब होती है, रोड साइड आपको कई स्टॉल मिल जायेंगे, अब रोज़ रोज़ तो बाहर से आप आइस क्रीम नहीं खास सकते क्योंकि यह महंगा भी पड़ता है। ऐसे में आप अपने घर पर ही आइस क्रीम बन सकते हैं क्योंकि अब मार्केट में कई अच्छी और कॉम्पैक्ट मशीन आ गई हैं जिनकी मदद से आप मिनटों में इन्हें तैयार कर सकते हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे ही मॉडल्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं और कम कीमत में यम्मी आइस क्रीम का मज़ा दे सकते हैं।

 

Kitchenif Ice Cream Maker

आइस क्रीम मशीने के रूम में Kitchenif ब्रांड का मॉडल ‎’Scoop 111′ आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। यह कॉम्पैक्ट साइज में मिलेगा। यह हाई क्वालिटी एबीएस मटेरियल से बना है। यह 1.5 लीटर कैपेसिटी में उपलब्ध है। आप सिर्फ 30 मिनट मैं ताज़ा आइसक्रीम घर बैठे बना सकते हैं। इसके अलावा आप इस मशीन में अपनी पसंद के मौसमी फल से ताज़ा मिठाइयाँ भी बना सकते हैं। आपको सिर्फ 12-18 घंटे डबल डोर रेफ्रीजिरेटर में इस आइसक्रीम को फ्रीज़ करना है और उसके बाद आप और आपकी फैमिली अपनी पसंद की ताज़ा आइसक्रीम का मज़ा घर बैठे उठा सकते हैं। आपको यह मॉडल वाइट कलर में ऑनलाइन 2,965 रुपये की कीमत और 2 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

iBell Ice Cream Maker

iBell ब्रांड का मॉडल ‘ICM15L’ के बारे में भी आप विचार कर सकते हैं। साइज़ में यह भी कॉम्पैक्ट है। इस आइसक्रीम मेकर मशीन की मदद कस्टमाइज्ड आइसक्रीम का मज़ा घर बैठे उठा सकते हैं।यह मॉडल आपको 1.5 लीटर की क्षमता के साथ मिलता है जिसमें आप आइसक्रीम के साथ-साथ शर्बत, स्लश और फ्रोजन दही भी आसानी से बना सकते हैं। इसमें लगी पावरफुल मोटर की मदद से आप मिनटों में स्वादिष्ट आइसक्रीम बना सकते हैं।बेजोड़ पकड़ के लिए इसमें आपको 4 एंटी स्लिप रबर फुट लगे हुए भी मिलते हैं। इस मशीन को बनाने में हाई क्वालिटी एबीएस मटेरियल का इस्तेमाल हुआ है जो इसको मज़बूत बनाता है। आप इस प्रोडक्ट को वाइट कलर में ऑनलाइन 2,326 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।

Orbit Ice Cream Maker

आप ऑर्बिट ब्रांड का मॉडल (Gelato) भी ख़रीद सकते हैं जो आपको लाइट वेट और कॉम्पैक्ट साइज में मिल जाएगा, जो बेहद कम जगह में आपकी किचन में फिट हो जाता है।यह मॉडल आपको 12 वाट की पावर क्षमता और 1.5 लीटर की कैपेसिटी से लैस मिलेगा जिसमें आप अपनी पसंद की कोई भी आइसक्रीम बना सकते हैं। यह मशीन का डिज़ाइन एलिगेंट हैं जो कहीं भी रखी जा सकती है। आप इस मशीन में सिर्फ 30-40 मिनट में घर बैठे ताज़ा आइसक्रीम तैयार कर सकते हैं। आप इस मॉडल को वाइट कलर में ऑनलाइन 2499 रुपये की कीमत की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।



Source: Gadgets