BSNL ने पेश किये दो बेहद किफायती रिचार्ज प्लान, हर महीने मिलेगा 60GB डेटा

BSNL (Bharat Sanchar Nigam Limited) की तरफ से हमेशा से ही यूजर्स के लिए किफायती रिचार्ज प्लान्स आते रहते हैं। ताकि कंपनी के पास नए भी जुड़ें और मौजूदा ग्राहक भी बन रहें। इसलिए एक बार फिर कंपनी ने दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं जोकि महीनेभर के लिए होंगे। यूजर्स इन प्लान्स को 1 जुलाई 2022 से एक्टिवेट करा सकते हैं। ये दोनों ही प्लान्स 250 रुपये से भी कम कीमत में आये हैं। जीहां कंपनी ने इन दोनों प्लान्स की कीमत 228 रुपये और 239 रुपये रखी है, और ये प्लान्स पूरे 30 दिन चलेंगे, जबकि दूसरी कंपनियां महीने के नाम पर सिर्फ 28 दिन ही ऑफर करती हैं। आइये जानते हैं दोनों नए प्लान्स में आपको क्या-क्या फायदे मिल रहे हैं।

 

BSNL के 228 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के फीचर्स

BSNL के 228 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको कई अच्छे बेनेफिट्स मिलते हैं। इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है। लेकिन डेली डेटा कोटा खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 80 Kbps रह जायेगी। इस प्लान में अनलिमिटिड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में रोजाना 100 फ्री SMS की भी सुविधा मिल रही है।

 

BSNL के 239 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के फीचर्स

BSNL के 239 रुपये वाले इस प्लान में अनलिमिटिड वॉइस कॉलिंग के साथ 10 रुपये का एक्स्ट्रा टॉकटाइम दिया जा रहा है। इस रिचार्ज प्लान में आपको कई अच्छे बेनेफिट्स मिलते हैं। इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है। लेकिन डेली डेटा कोटा खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 80 Kbps रह जायेगी। इस प्लान में अनलिमिटिड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में रोजाना 100 फ्री SMS की भी सुविधा मिल रही है। BSNL के ये दोनों ही रिचार्ज प्लान काफी किफायती हैं और कई अच्छे बेनेफिट्स के साथ आ रहे हैं। अब जैसी आपकी जरूरत वैसा प्लान आप चुन सकते हैं।



Source: Mobile News