Power Bank का बाप! Ambrane ने 50,000 mAh का अल्ट्रा-हाई कैपेसिटी पावर बैंक किया लॉन्च, 9 लेयर्स की मिलेगी सेफ्टी

5,000mAh से लेकर 20,000mAh के पावर बैंक (Power banks) आपने खूब देखे होंगे, लेकिन अब मार्केट में 50000 mAh Li-Polymer पावर बैंक की भी एंट्री हो चुकी है। भारत की मोबाइल एक्सेसरीज कंपनी एम्ब्रेन (Ambrane) ने अपना पहला हैवी-ड्यूटी और पावर-पैक 50000mAh स्टाइलो मैक्स पावर बैंक को लॉन्च किया है। हाइकर्स और कैंपर्स के लिए डिज़ाइन किया गया, अल्ट्रा-हाई-कैपेसिटी बीस्ट डिजिटल कैमरा और लैपटॉप को पावर दे सकता है और यहां तक कि चलते-फिरते समय बिताने के लिए फोन को कई बार फुल चार्ज कर सकता है।

कीमत और फीचर्स

एम्ब्रेन के इस अल्ट्रा-हाई कैपेसिटी 50000mAh पावरबैंक, स्टाइलो मैक्स की कीमत 3999 रुपये रखी है। यह आपको नीले और काले रंग में मिलेगा । कंपनी इस पर 180 दिनों की वारंटी दे रही है। आप इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट और एम्ब्रेन वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Ambrane स्टाइलो मैक्स पावर बैंक के फीचर्स

यह पावर बैंक 50000 mAh Li-Polymer बैटरी के साथ आता है, जोकि 20W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। दो यूएसबी और एक टाइप-सी कनेक्शन के साथ, पावरबैंक एक ही समय में कई डिवाइस चार्ज कर सकता है। सेफ्टी के लिए यह 9 परतों के साथ बनाया गया है, जो इसे ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से बचाता है। निर्मित भारत पावरबैंक एक उच्च ग्रेडिएंट मैट मेटैलिक केसिंग में संलग्न है और कॉम्पैक्ट और मजबूत है।

 

Stylo Max 50k mAh बाहरी बाहरी शरीर और बेहतर चिपसेट सुरक्षा की 9 परतों के साथ बनाया गया है, जो इसे ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से बचाता है। निर्मित भारत पावरबैंक एक उच्च ग्रेडिएंट मैट मेटैलिक केसिंग में संलग्न है और कॉम्पैक्ट और मजबूत है, जिससे कोई भी जहां भी जाता है उसे अपने साथ ले जाना सुविधाजनक बनाता है।

अगरआप लंबे टूर पर जाते हैं तो यह पावर बैंक आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है, बस इसे एक बार चार्ज करो और लम्बे समय तक इस्तेमाल करें। कंपनी ने इसकी कीमत भी सही रखी है जोकि इसके वैल्यू फॉर मनी बनाती है।

 

 



Source: Gadgets