पूरा दिन चलाओगे तब भी बिजली की होगी खूब बचत, सिर्फ 168 महीना देकर घर लायें ये हैं बेस्ट क्वालिटी सीलिंग फैन

गर्मी के मौसम में दिन-रात सीलिंग फैन चलता है जो कई बार बिजली का बिल भी ज़्यादा कर देते हैं इसलिए हम आपके लिए 28 वाट की पावर वाले सीलिंग फैन के मॉडल्स बता रहें हैं जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये मॉडल्स आपका सालाना बिजली का बिल कम रखने में तो मदद करेंगे ही साथ ही इनमें आपको कई फीचर्स भी मिल जाएंगे। आइए डिटेल में जानते हैं इन मॉडल्स के डिज़ाइन, फीचर्स और कीमत के बारें में –

Orpat Ceiling Fan

बेहतरीन डिज़ाइन और लुक के साथ आप इस ब्रांड का मॉडल ख़रीद सकते हैं। यह प्रोडक्ट आपको एंटी-डस्ट और एंटी बैक्टीरियल स्प्रे कलर के साथ मिलेगा जो सीलिंग फैन को ज़्यादा समय तक सही रखने में मदद करता है। इसमें 1200 mm की स्वीप, 250cmm एयर डिलीवरी के साथ- साथ 100 प्रतिशत एल्यूमीनियम एलाय से बने ब्लेड्स मिल जाते हैं। इसके अलावा इसमें 100 प्रतिशत डुअल-कोटेड कॉपर वायर मिल जाएगा जिससे यह बिना किसी शोर के चलता है। इसमें आपको पांच स्पीड सेटिंग्स मिलती हैं जिनको अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। 28 वाट की पावर के साथ यह फुल स्पीड में भी एनर्जी सेविंग करता है। इसके साथ मिलने वाले रिमोट कंट्रोल में बूस्ट, स्लीप और टाइमर मोड़ फैन LED लाइट के फीचर्स मिल जाते हैं। आप इस मॉडल को वेंज वुड कलर में ऑनलाइन 4,845 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं।

Atomberg Ceiling Fan

इस लिस्ट में अब आपको ऑटोमबर्ग ब्रांड के सीलिंग फैन की जानकारी देते हैं , जो सुपर एनर्जी BLDC मोटर, टॉप स्पीड पर केवल 28 वाट की एनर्जी खर्च करते हुए आपका बिजली बिल भी काफी कम रखता है। यह प्रोडक्ट कंटेम्परेरी लुक और एलिगेंट डिज़ाइन के साथ मिल जाएगा। इसमें 1200 mm की स्वीप,340 आरपीएम स्पीड और 220cmm एयर डिलीवरी मिल जाती है। इसके साथ आने वाले स्मार्ट रिमोट कंट्रोल में आपको स्लीप मोड़,टाइमर, ऑन/ऑफ स्विच विथ LED  लाइट और बूस्ट मोड भी मिल जाएगा।  इसमें आपको छः स्पीड सेटिंग्स  मिल जाती है और 3 ब्लेड्स के साथ यह सीलिंग फैन आपकी पसंद बन सकता है। ब्राउन कलर में आप इस प्रोडक्ट को ऑनलाइन 3,576 रुपये की कीमत और 3 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं। 

Gorilaa Ceiling Fan

Gorilla ब्रांड का मॉडल भी आपके लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। यह प्रोडक्ट आपको 28 वाट की क्षमता और BLDC मोटर से लैस मिलता है जो बेहतर प्रदर्शन करने के साथ-साथ आपका बिजली बिल भी काम रखता है। इसमें 1200 mm स्वीप,340 आरपीएम स्पीड और 220cmm एयर डिलीवरी मिल जाती है जो पूरा रूम कवर करने में सक्षम है। इसके साथ आपको स्मार्ट रिमोट कण्ट्रोल मिलता है जो 20 फ़ीट तक डिस्टेंस कवर कर सकता है। इस रिमोट के फीचर्स में आपको स्लीप मोड़,टाइमर, बूस्ट मोड़ और ऑन/ऑफ बटन विथ LED लाइट के साथ मिल जाता है। इस शानदार प्रोडक्ट को आप लिविंग रूम,बैडरूम या डाइनिंग एरिया में भी लगा सकते हैं। इसको आप अर्थ ब्राउन कलर में 4,295 रुपये की कीमत और 3 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।

 

 



Source: Gadgets