BSNL लाया सस्ते Prepaid Plans, सिर्फ 319 रुपये में मिलेगी 65 दिनों की वैलिडिटी

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए तीन नए प्रीपेड प्लान मार्केट में पेश किये हैं। कंपनी ने 99 रुपये (18 दिन) 118 रुपये (20 दिन) और 319 रुपये (65 दिनों)की वैलिडिटी के साथ पेश किया है। ये सब प्लान्स उन यूजर्स को पसंद आ सकते हैं जिनका बजट कम होता है। अब ये प्लान्स सस्ते तो हैं लेकिन ये 4G नेटवर्क को सपोर्ट नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं इन सभी प्लान के फीचर्स और खूबियां।

bsnl का 319 रुपये वाला Prepaid Plan

BSNL के इस प्लान की कीमत 319 रुपये है। इस प्लान की वैलिडिटी 65 दिनों की है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें कुल 300 SMS भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान में 10GB ही डाटा मिल रहा है। यह प्लान उन लोगों के लिए यह जो कम डाटा और SMS का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन लंबी वैलिडिटी चाहते हैं।

BSNL का 118 रुपये वाला Prepaid Plan

BSNL इस 118 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 20 दिनों की है, इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है लेकीन इसमें 500 mb डेली डाटा मिलता है। डेली डाटा खत्म होने पर इंटरनेट की स्पीड 40 Kbps तक कम हो जाएगी। यूजर्स को इस प्लान के साथ SMS का फायदा भी नहीं मिलेगा। जिन लोगों का बजट कम होता है उन्हें यह प्लान पसंद आ सकता है।

BSNL का 99 रुपये वाला Prepaid Plan

BSNL का यह सबसे सस्ता प्लान है,99 रुपये वाले इस प्लान में 18 दिनों के लिए फ्री पीआरबीटी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की पेशकश करता है। लेकीन इस प्लान में आपको कोई डाटा और SMS की सुविधा नहीं मिलेगी। यह प्लान उन लोगों को आकर्षित कर सकता है जिनको सस्ता प्लान कुछ ही दिनों के लिए चाइये। ये तीनों ही प्लान्स काफी वैल्यू फॉर मनी हैं।



Source: Gadgets