OnePlus ने लॉन्च किया 50 इंच का सस्ता स्मार्ट टीवी, फ्री में देख पायेंगे Amazon Prime

 

भारत में बड़े साइज़ वाले स्मार्ट टीवी भी अब किफायती दाम में आने लगे हैं। जो लोग एक बड़े टीवी की चाहत रखते हैं उनके लिए यह काफी अच्छा है। ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए OnePlus ने अपना नया स्मार्ट टीवी 50 Y1S Pro लॉन्च कर दिया है। यह कम कीमत में आया है और इसमें कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया गया है। इस टीवी का डिजाइन न सिर्फ प्रीमियम है बल्कि यह आपके कमरे को स्मार्ट लुक देने में भी मदद करता है।

 

OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत और उपलब्धता

OnePlus ने इस स्मार्ट टीवी की कीमत सिर्फ 32,999 रुपये रखी है, और यह अपने सेगमेंट बेहद किफायती स्मार्ट टीवी भी है। आप इसे वनप्लस की वेबसाइट,एक्सपीरियंस स्टोर्स, मेजर ऑफलाइन स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर भी 7 जुलाई से ख़रीद सकते हैं। इसके अलावा आपको इस पर बैंक ऑफ रऔर नो-कॉस्ट EMI की सुविधा भी मिल जाएंगे। सबसे ख़ास बात यह है कि इस टीवी को खरीदने पर आपको Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन एक साल तक फ्री में मिलेगा। ।

 

OnePlus TV 50 Y1S Pro के फीचर्स

OnePlus TV 50 Y1S Pro स्मार्ट टीवी में 50-इंच का 4K UHD डिस्प्ले के साथ आता है और यह एंड्रॉयड 10.0 पर काम करता है । बेहतर इमेज क्वालिटी के लिए इसमें HDR10+, HDR10 और HLG का सपोर्ट करता है। इतना ही ऑडियो के लिए इस टीवी में 24W के स्पीकर्स लगे हैं। यह टीवी डॉल्बी ऑडियो से लैस है। इसमें आप टीवी के साथ-साथ इंटरनेट कनेक्शन से OTT ऐप्स का मज़ा भी ले सकते हैं। OnePlus TV 50 Y1S Pro आपको गूगल अस्सिटेंट की सुविधा भी मिलेगी जिसको आप वॉइस कमांड से इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

 

Smart Watch से होगा कंट्रोल

आप इस नए टीवी को OnePlus Smart Watch से भी कंट्रोल कर सकते हैं। यानी आप आसानी से एक जगह बैठे इस स्मार्ट टीवी को ऑपरेट कर सकते हैं। यूजर अपनी वॉच से ही टीवी को स्विच ऑन या ऑफ कर सकेंगे। इसके साथ ही स्मार्ट स्लीप कंट्रोल फीचर की मदद से टीवी अपने आप बंद हो जाएगा अगर यूजर सो गया है। OnePlus वॉच की मदद से यूजर कई और फीचर आसानी से सिर्फ अपनी वॉच से ही इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे कि टीवी वॉल्यूम को बढ़ना या कम करना और वैसे ही आप कंटेंट को भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस वनप्लस टीवी Y1S Pro में किड्स मोड़ भी मिल जाएगा जिससे पैरेंट ये जान सकते हैं कि उनके बच्चें टीवी पर क्या देखते हैं।



Source: Gadgets