Apple iPhone 14 Series को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस दिन होगी लॉन्च, सेल की जानकारी भी हुई लीक

हर साल की तरह Apple अपनी अपकमिंग आईफ़ोन सीरीज को सितम्बर के महीने में पेश करने की तयारी में है। लीक रिपोर्ट्स की माने तो एप्पल अपनी अपकमिंग आईफ़ोन सीरीज में iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max लॉन्च कर सकता है। इसके साथ ही फ़ोन के फीचर्स, लॉन्च , प्री-ऑर्डर और सेल की जानकारी भी लीक हुई है। आइए आपको डिटेल में बताते हैं इसके बारें में…

iHacktu ileak टिप्सटर के अनुसार यह सीरीज 13 सितम्बर को लॉन्च की जाएगी और साथ ही इसकी प्री-ऑर्डर 16 सितम्बर से उपलब्ध होगा। इसके अलावा 23 सितम्बर से इसकी शिपमेंट शुरू होगी। वहीं, Apple की तरफ से इन फ़ोन के लॉन्च और सेल डेट की कोई आधिकारिक सूचना नहीं जारी की गई है।

रिपोर्ट्स की माने तो iPhone 14 और iPhone 14 Pro में 6.1 इंच की स्क्रीन मिलेगी, तो वहीं iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max में 6.7 इंच का डिस्प्ले आपको मिल सकता है। ये अपकमिंग iPhone 14 सीरीज A16 Bionic चिपसेट पर काम करेगा और इसमें iOS 16 ऑपरेटिंग सिस्टम आपको मिल जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार iPhone 14 और iPhone 14 Max में नॉच डिजाइन वाला डिस्प्ले मिल जाएगा। इसके साथ ही एप्पल पहली बार iPhone में पंच-होल डिजाइन वाले डिस्प्ले का यूज कर सकता है। कैमरे के मामले में इस सीरीज में ऑटो-फोकस फीचर और 6P कैमरा लेंस मिल सकता है और साथ ही फोन के सेल्फी कैमरा में कैप्सूल डिजाइन भी आपको मिल सकता है। इसके अलावा एप्पल इस आईफ़ोन की सीरीज के साथ Apple Watch 8 Series भी लॉन्च कर सकता है।

 

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Baidu पर एक टिप्सटर ने अपकमिंग iPhone 14 सीरीज की बैटरी डिटेल शेयर की थी। इस लीक की माने तो आईफ़ोन के बेस मॉडल में 3279mAh की बैटरी मिल सकती है। लेकिन वहीं,iPhone 14 Pro में 3,200mAh की बैटरी, जबकि iPhone 14 Max में 4,325mAh की बैटरी और iPhone 14 Pro Max में 4,323mAh की बैटरी मिल सकती है।



Source: Gadgets