Realme Pad X और Realme Flat Monitor भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Realme ब्रांड किफायती दाम में बेहतर प्रोडक्ट्स लॉन्च में सबसे आगे रहती है। और इस बार कंपनी ने भारत में अपने नया टैबलेट Realme Pad X को लॉन्च कर दिया है। इसी के साथ ही कंपनी ने Realme Flat Monitor को बाजार में उतारा है। टैबलेट की बात करें तो यह मॉडल कई अच्छे फीचर्स से लैस है। इसमें जो प्रोसेसर दिया है वो अच्छा जरूर है पर बहुत ज्यादा पावरफुल नहीं है, और यह 5G सपोर्ट वाला भारत का पहला टैबलेट है। आइये जानते है इस टैब और मॉनिटर के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Realme Pad X और Flat Monitor की कीमतें

बात करें नए Realme Pad X की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है जोकि 4GB+64GB स्टोरेज की और Wi-Fi मॉडल की है। वहीं 5G मॉडल की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है। इसके अलावा टैब के 6GB+128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है। टैब को ग्लेशियर ब्लू और ग्लोइंग ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। वहीं बात Realme के नए मॉनिटर की करें तो इस 12,999 रुपये रखी गई है। है।

Realme Pad X के फीचर्स

Realme Pad X में 11 इंच की WUXGA+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1200×2000 पिक्सल है। इसके अलावा इसमें 8340mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। इसमें में डॉल्बी एटमॉस के साथ चार स्पीकर हैं। फोटो और वीडियो के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है और यह कैमरा फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग के दौरान जरूरत के हिसाब से खुद ही जूम और फ्रेम को मैनेज करता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें टैबलेट के साथ स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया है। इस टैब में 5 जीबी तक वर्चुअल रैम भी। इसके अलावा इसमें 8340mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।

Realme Flat Monitor के फीचर्स

इस Monitor को खास ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। इसमें 23.8 इंच का LED डिस्प्ले दिया है जोकि फुल एचडी है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 75Hz और ब्राइटनेस 250 निट्स है। इस टैब का डिजाइन अच्छा है कनेक्टिविटी के लिए इसमें HDMI 1.4 पोर्ट, एक VGA पोर्ट, एक डिस्प्ले पोर्ट और एक यूएसबी टाईप-C पोर्ट है।



Source: Gadgets