महज 7999 रुपये में infinix ने लॉन्च किया सबसे बड़ा डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, 60 दिनों की मिलेगी बैटरी लाइफ

अगर आप बजट सेगमेंट में एक बड़ी डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Infinix ने नया Smart 6 Plus फोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की 5000 mAh battery लगी है जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह 60 दिन तक बैकअप देगी। इसका डिस्प्ले इसका पॉइंट है। फोटोग्राफी के लिए भी इस फोन में अच्छा कैमरा सेटअप मिलता है। डेली यूज़ के लिए यह एक अच्छा डिवाइस साबित हो सकता है। आइये जानते हैं इस एंट्री लेवल फोन की कीमत से लेकर इसमें मिलने वाले फीचर्स तक के बारे में।


डिस्प्ले और फीचर्स

नए Infinix Smart 6 Plus में 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया है जिसका ब्राइटनेस 440 NITS है और यह इस प्राइस में सबसे ज्याद भी है। परफॉरमेंस के लिए इसमें Helio G25 प्रोसेसर दिया है और यह फोन Google’s Android 12 (Go Edition) पर काम करता है। यह फोन 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है, स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसमें 3 GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है।


बैटरी लाइफ

नए Infinix Smart 6 Plus में 5000mAh की बैटरी लगी है। जिसको लेकर दावा किया गया है कि इसे फुल चार्ज में 153 घंटे म्यूजिक सुन सकते हैं, 54 घंटे बात कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें 20 घंटे Youtube पर वीडियो देख सकते हैं। इसके अलावा इस फ़ोन में 29 घंटे गेम्स खेल सकते हैं। सेफ्टी के लिए इफ फोन में fingerprint sensor दिया है।

कैमरा

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 8MP Dual रियर कैमरा दिया है इसके अलावा इसमें ड्यूल LED फ़्लैश के साथ 5MP का कैमरा सेटअप मिलता है। बेसिक फोटो शूट के लिए कैमरा अच्छा है। इस फोन से आप HD वीडियो शूट कर सकते हैं। इसमें HDR mode, Time-lapse, AI 3D beauty mode और Panorama mode जैसे फीचर्स मिलते हैं।



Source: Gadgets