महज 899 रुपये की कीमत में Truke ने लॉन्च किये नए गेमिंग ईयरबड्स, 48 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप

ऑडियो ब्रांड Truke ने अपने नए गेमिंग ईयरबड्स BTG Alpha को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनका डिजाइन बेहद खास और सबसे बड़ी बात इनमें Lighting इफ़ेक्ट भी मिलता है जो इन्हें दूसरों से अलग बनाते हैं। इन TWS में 40ms लो लिटेंसी मोड और ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट भी मिलता है। इनमें लगी बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि ये फुल चार्ज में 48 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। आइये जानते हैं इनके फीचर्स और कीमत के बारे में।

Truke BTG Alpha की कीमत

Truke BTG Alpha को वैसे तो 1,299 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है, लेकिन लॉन्चिंग ऑफर्स में इस बड्स को 899 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। Truke BTG Alpha ईयरबड्स 29 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है। ये दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होंगे।

Truke BTG Alpha के फीचर्स

Truke BTG Alpha ईयरबड्स का डिजाइन इनका प्लस पॉइंट है एक यूनिक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आता है, इसमें गेमिंग के दौरान 40ms तक का अल्ट्रा लो लिटेंसी मोड मिलता है। इस बड्स में ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है और ये ओपन-टू-पेयर और इंस्टेंट पेयरिंग टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। बेहतर वौइस् के लिए इन बड्स में डुअल माइक और एनवायर्नमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) का सपोर्ट दिया गया है। इसमें टच कंट्रोल, गूगल असिस्टेंट और सीरी (Siri) का सपोर्ट दिया गया है।

Truke BTG Alpha की बैटरी

इन ईयरबड्स में लगी बैटरी 1.5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती हैं और सिर्फ 5 मिनट चार्ज करने पर 100 मिनट का बैटरी बैकअप देता है। केस के साथ बड्स की बैटरी को लेकर 48 घंटे के बैकअप और बड्स में 10 घंटे बैकअप का दावा भी किया गया है। Truke BTG Alpha का डिजाइन और इनका साउंड वाकई इम्प्रेस करता है।



Source: Gadgets