Raksha Bandhan Gift: Smart watch से लेकर iPhone बन सकता है आपकी बहन के लिए खास गिफ्ट! Apple ने दिए खास ऑफर

 

रक्षाबंधन(Raksha Bandhan)अब बस नजदीक ही है,11अगस्त को पूरे देश में मनाया जाएगा। बाजार सजने लगे हैं। इस त्यौहार पर अपनी बहन के लिए बेस्ट गिफ्ट की तलाश में रहते हैं। इस बार अपनी अपनी बहन की सेहत को ध्यान में रखते हुए कुछ स्मार्ट गैजेट्स गिफ्ट कर सकते हैं,  आप एक स्मार्ट वॉच से लेकर स्मार्टफोन तक गिफ्ट कर सकते हैं। आप Apple वॉच और iPhone गिफ्ट में दे सकते हैं, यहां हम आपको कुछ बेस्ट ऑप्शन की जानकारी दे रहे हैं …

Apple Watch

इस Raksha Bandhan आप अपने बहन को Apple Watch Series 7 41mm (GPS) और Apple Watch SE (GPS) गिफ्ट कर सकते हैं। Apple वॉच सीरीज़ 7 में अब तक का सबसे बड़ा और सबसे एडवांस्ड डिस्प्ले मिलता है। साथ ही साथ काफी ज्यादा स्क्रीन एरिया और पतले बॉर्डर से लैस है। साथ ही ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले भी मिलता है। इसमें फिटनेस वर्कआउट, हाई/लो हार्ट रेट नोटिफिकेशन, ईसीजी, ब्लड ऑक्सीजन, साइकिल ट्रैकिंग, कार्डियो फिटनेस ट्रैकिंग और वेलनेस फीचर्स मिलते हैं। ऐप्पल वॉच सबसे सटीक जानकारी देने में मदद करती हैं और ये आपकी सेहत का पूरा ध्यान भी रखती हैं ताकि लोग अपनी लाइफ को बेहतर ढंग से जियें। Apple Watch SE का डिजाइन काफी मॉडर्न है और इसमें कई अच्छे फीचर्स देखने को मिलते हैं। साथ ही यह किफायती दाम में उपलब्ध है। ग्राहकों के बीच यह काफी लोकप्रिय भी है । इसमें ऐप्पल वॉच सीरीज़ 6 के समान एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप और ऑलवेज-ऑन अल्टीमीटर है, और नवीनतम मोशन सेंसर और माइक्रोफोन के साथ, यह फॉल डिटेक्शन, इमरजेंसी एसओएस, इंटरनेशनल इमरजेंसी कॉलिंग और नॉइज़ ऐप सहित मजबूत स्वास्थ्य और सुरक्षा क्षमता प्रदान करता है। .

Apple Watch Series 7 41mm (GPS): 41,900 रुपये से शुरू
Apple Watch SE (GPS): 29,900 रुपये से शुरू

iPhone 13 और iPhone 13 Pro

पूरी दुनिया में Apple iphone सीरीज पॉपुलर है जिसमें iPhone 13 और iPhone 13 Pro इस समय लेटेस्ट डिवाइस हैं और इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इस रक्षा बंधन आप इन दोनों में से कोई भी डिवाइस अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं। आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 के साथ बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर सकते हैं। A15 बायोनिक चिप की मदद से काफी अच्छी परफॉरमेंस आपको मिलती है। आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 सिएरा ब्लू, ग्रेफाइट, गोल्ड, सिल्वर, एल्पाइन ग्रीन सहित पांच कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

iPhone 13 Pro: 1,19,900 रुपये से शुरू
iPhone 13: 79,900 रुपये से शुरू

 

 

ऑफर्स

  • HDFC क्रेडिट कार्ड पर 6000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट (5%) आपको मिल सकता है।
  • 6 महीने की No Cost EMI का भी फायदा आपको सलेक्टेड क्रेडिट कार्ड्स पर मिलेगा ।
  • इन ऑफर्स की अधिक जानकारी Apple स्टोर्स या वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं।

 



Source: Gadgets