Samsung Galaxy Watch 5 और Watch 5 Pro की बुकिंग से लेकर कीमत की जानकारी आई सामने, जानिए फीचर्स

 

Samsung ने अभी हाल ही में अपनी नई Galaxy Watch 5 और Galaxy Watch 5 Pro से पर्दा उठाया है और जिनकी प्री-बुकिंग तारीख अब सामने आ चुकी हैं। ये दोनों ही Watch पहले से कहीं ज्यादा बेहतर और एडवांस्ड होकर आई हैं साथ ही ये अब आपकी सेहत का भी ध्यान रखेंगी। ग्राहकों के लिए इनकी बुकिंग 16 अगस्त से शुरू होगी। सैमसंग की इन वॉच में Bluetooth और LTE ऑप्शन दोनों मिल जाएंगे। आइए जानते हैं इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

 

Samsung Galaxy Watch 5 Series की कीमत

गैलेक्सी 5 सीरीज की इन वॉच को 16 अगस्त से प्री-बुक कर सकते हैं। Samsung Galaxy Watch 5 की शुरूआती कीमत 27,999 है। वहीं Samsung Galaxy Watch 5 Pro की शुरूआती कीमत 44,999 रुपये रखी गई है। कलर ऑप्शन में ये Graphite, Sapphire और Silver में मिल जाएगी,तो वहीं 40mm ऑप्शन में Graphite, Pink Gold और Silver कलर ऑप्शंस मिल जाएंगे। इन दोनों मॉडल्स को आप ऑफलाइन और ऑनलाइन कहीं से भी ख़रीद सकते हैं।

 

Samsung Galaxy Watch 5 के फीचर्स

Samsung Galaxy Watch 5 में दो डिस्प्ले वैरिएंट्स मिल जाएंगे जिसमें 44mm वेरिएंट में 1.4 इंच का Super AMOLED Always On Display मिलता है। वहीं इसके दूसरे वैरिएंट यानि 40mm वाले साइज में 1.2 इंच Super AMOLED डिस्प्ले मिल जाता है। यह Watch Exynos W920 Dual-Core 1.18GHz प्रोसेसर के साथ 1.5GB RAM और 16GB स्टोरेज से लैस मिल जाएंगी। बैटरी की बात करें तो 44mm वैरिएंट में 410mAh बैटरी और 40mm वैरिएंट में 284mAh की बैटरी मिल जाती है। फीचर्स के मामले में इस वॉच में Samsung BioActive सेंसर, टेम्परेचर सेंसर, Accelerometer, Barometer, Gyro Sensor, Geomagnetic Sensor, Light सेंसर और फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें: स्मूथ परफॉरमेंस और बढ़िया बैटरी लाइफ के साथ 20,000 से कम कीमत वाले ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन

 

 

Samsung Galaxy Watch 5 Pro के फीचर्स

Galaxy Watch 5 Pro आपको 40mm साइज में मिलेगी ,जिसमें Exynos W920 Dual-Core 1.18GHz प्रोसेसर, 1.5GB RAM और 16GB स्टोरेज और 1.4 इंच Super AMOLED Always On Display मिल जाता है। इसके अलावा इस वॉच में 590mAh की बैटरी मिल जाती है। फीचर्स की बात करें तो यह वॉच भी Samsung BioActive सेंसर, Temperature सेंसर, Accelerometer, Barometer, Gyro Sensor, Geomagnetic Sensorऔर Light सेंसर से लैस मिल जाएगी।

 



Source: Gadgets