Xiaomi ने लॉन्च किया 32 इंच में किफायती Smart TV, इस बार डिजाइन पर किया है फोकस

 

Xiaomi ने भारत में अपना नया 5A Pro 32 Smart TV भारत में लॉन्च कर दिया है। यह नया मॉडल बेजल-लेस प्रीमियम मेटल डिजाइन के साथ आता है। इस टीवी में 32 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है, जो 1366×768 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ आती है। इसमें विविड पिक्चर इंजन का सपोर्ट भी दिया गया है। इसका डिजाइन बेहद प्रीमियम भी है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस टीवी में काफी अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया है, जिसकी वजह से यहअपने साइज़ सेगमेंट में एक अच्छा मॉडल साबित हो सकता है। आइये जानते हैं नए Xiaomi Smart TV 5A Pro 32 Smart TV के फीचर्स से लेकर इसकी कीमत तक के बारे में।


Xiaomi Smart TV 5A Pro 32 की कीमत

Xiaomi Smart TV 5A Pro 32 Smart TV की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस नए मॉडल को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, Mi Homes, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से सकते सकता है। आइये अब जानते हैं इस कीमत में क्या कुछ खास मिल रहा है उस नए मॉडल में।


Xiaomi Smart TV 5A Pro 32 की स्पेसिफिकेशन

बेहतर परफॉरमेंस के लिए नए Xiaomi Smart TV 5A Pro 32 में क्वाड कोर Cortex A55 प्रोसेसर दिया है जोकि 1.5GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ है। यह टीवी Android TV 11 बेस्ड Patchwall4 OS के साथ काम करता है। इसमें 24W का साउंड आउटपुट मिलता है जोकि ड्यूल स्पीकर्स के साथ है। साथ ही डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट भी दिया गया है। टीवी में यूनिवर्सल सर्च, किड्स मोड्स जैसे कई फीचर्स भी दिए गए हैं। इस टीवी में इन-बिल्ट क्रोमकास्ट, गूगल असिस्टेंट और लो लेटेंसी मोड का सपोर्ट भी मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में ब्लूटूथ V5, डुअल-बैंड वाई-फाई, 2 USB पोर्ट, 2 HDMI पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक मिलता है।

 

 



Source: Gadgets