Redmi का सस्ता स्मार्टफोन 26 अगस्त को होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ये खास फीचर्स

 

Redmi अपना नया सस्ता स्मॉर्टफोन Note 11SE को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कुछ समय पहले ही इस नए फोन से जुड़ी कुछ खास जानकरियां भी सामने आई थी। अब कंपनी ने इस नए फोन की लॉन्च डेट को रिवील कर दिया है। बिक्री के लिए इस फोन को Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकरियां सामने आ चुकी हैं।

Redmi India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए Redmi Note 11SE स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म की है। इस फोन को भारत में 26 अगस्त यानी शुक्रवार को लॉन्च किया जाएगा। सिर्फ लॉन्च डेट ही नहीं बल्कि फोन की सेल डेट भी रिवील कर दी गई है। फोन की सेल 31 अगस्त से Flipkart पर शुरू कर दी जाएगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले वेबसाइट पर लिस्ट कर दिए गए हैं।

 

फीचर्स

नए Redmi Note 11SE फोन में 6.43 इंच का Super AMOLED FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G95 प्रोसेसर मिलेगा, फोन की बैटरी 5000mAh की है, जिसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग स्पीड दी जाएगी। यह फोन 6GB+64GB स्टोरेज, 6GB+128GB स्टोरेज और 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: AMOLED डिस्प्ले के साथ Fire-Boltt ने लॉन्च की सबसे सस्ती स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग से लेकर आपको फिट रखने में भी करेगी हेल्प

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन में चार रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका मेन कैमरा 64MP का होगा। इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ कैमरा शामिल होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP का कैमरा मिलेगा। सेफ्टी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm ऑडियो जैक और टाइप-सी पोर्ट शामिल होंगे।



Source: Gadgets