फिल्मों के साथ क्रिकेट का मज़ा बढ़ाने आये Xiaomi के तीन बिग साइज़ सस्ते स्मार्ट टीवी, जानिए कीमत और फीचर्स

Xiaomi ने भारत में अपनी नई 4K स्मार्ट टीवी सीरीज Xiaomi Smart TV X Series को लॉन्च किया है। इस सीरीज के तहत Xiaomi Smart TV X43, Xiaomi Smart TV X50 और Xiaomi Smart TV X55 को बाजार में उतारा है। डिजाइन से लेकर इन टीवी में फीचर्स की कोई कमी नहीं है,इतना ही नहीं इनमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का साउंट आउटपुट दिया गया है। अगर आप एक नया बड़ा स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको इन तीनों टीवी के बारे में जानकारी दे रहे हैं।


Xiaomi Smart TV X Series की कीमत और उपलब्धता

  • Xiaomi Smart TV X43 : 28,999 रुपये
  • Xiaomi Smart TV X50: 34,999 रुपये
  • Xiaomi Smart TV X55: 39,999 रुपये

Xiaomi Smart TV X Series की बिक्री फ्लिपकार्ट और शाओमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ सभी Mi होम्स और रिटेल स्टोर्स पर भी होगी।

यह भी पढ़ें: iPhone से लेकर Samsung के ये जबरदस्त स्मार्टफोन इस फेस्टिव सीजन में देंगे दस्तक! लीक हुई जानकारी

xiaomi_tv_game.jpg


Xiaomi Smart TV X Series के फीचर्स

ये तीनों ही टीवी 4K रिजॉल्यूशन के साथ आये हैं, जो 96.9 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशयो के साथ भी हैं। इन टीवी में रिच और क्रिस्पी कलर्स देखने को मिलते हैं। बेहतर साउंड एक लिए इनमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का साउंट आउटपुट के साथ DTS-HD और DTS का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी डिस्प्ले क्वालिटी में आपको थियेटर वाला एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

Xiaomi की इस टीवी सीरीज में क्वाडकोर A55 प्रोसेसर मिलता है और ये एंड्रॉयड TV 10 के साथ 64 बिट को सपोर्ट करता है। इसमें 2 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज मिलती है। कनेक्टिविटी का बात करें तो इस टीवी में डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 के साथ तीन HDMI पोर्ट (eARC x 1), दो USB पोर्ट, एक AV और एक ईयरफोन का पोर्ट मिलता है। इस टीवी सीरीज में यूट्यूब म्यूजिक को आप सीधे म्यूजिक टैब से भी एक्सेस कर सकते हैं।



Source: Gadgets