iPhone से लेकर Samsung के ये जबरदस्त स्मार्टफोन इस फेस्टिव सीजन में देंगे दस्तक! लीक हुई जानकारी

Upcoming Smartphones: देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है। स्मार्टफोन मार्केट में नए-नए डिवाइस के लॉन्च से लेकर कई अच्छे ऑफर्स भी इस बार देखने को मिलने वाले हैं। अगले महीने (Sep 2022) में कई नए स्मार्टफोन दस्तक देने वाले हैं जोकि हर सेगमेंट को टारगेट भी करेंगे। यहां हम आपको उन सभी फोन्स की जानकारी दे रहे हैं।


Samsung Galaxy A23 5G

इस लिस्ट में सबसे पहले Samsung के Galaxy A23 5G स्मार्टफोन के बारें में जानकारी देते हैं जो एक मिड सेगमेंट का फ़ोन है। आपको बता दें कि इस मॉडल का 4G वर्ज़न मार्किट में मौजूद है। बाहर के कुछ देशों में इसका 5G वर्ज़न लॉन्च कर दिया गया है और अब ख़बरों की माने तो सितम्बर के महीने में कंपनी इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है। इस फोन में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया जाएगा।

Apple iphone 14

Apple Iphone का इंतज़ार इन्तजार है और कंपनी भी हर साल सितम्बर के महीने में ही अपना स्मार्टफोन लॉन्च करती है। इस साल भी 7 सितम्बर को एप्पल अपना iphone 14 सीरीज लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी iphone 14,iphone 14 max,iphone 14 pro और iphone 14 pro max मॉडल लॉन्च कर सकते हैं।


Xiaomi 12 Series

सितम्बर के महीने में ही शाओमी अपनी 12 Series लॉन्च कर सकता है। इस सीरीज के तहत ख़बरों की माने तो कंपनी 3 नए स्मार्टफोन Xiaomi 12 S Ultra,Xiaomi 12 S Pro और Xiaomi 12 S भारतीय बाज़ार में उतार सकती है।


Moto X30 Pro

इस लिस्ट में Motorola ब्रांड के भी स्मार्टफोन शामिल है और कंपनी सितम्बर की 8 तारीख को Edge Series के तहत अपने 3 नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में कौन-कौन से स्मार्टफोन होंगे इसका ख़ुलासा अभी नही हुआ है,लेकिन खबरों की माने तो मोटोरोला Moto X30 Pro लॉन्च कर सकती है।


iQOO Neo 7

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO भी सितम्बर के महीने में अपना नया स्मार्टफोन iQOO Neo 7 लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि अभी तक कंपनी ने इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नही की है। इस फोन में फ़ास्ट चार्जिंग से लेकर कैमरे तक पर पूरा फोकस किया जाएगा।

Vivo X Fold S

Samsung फोल्ड को चुनौती देने के लिए Vivo भी सितम्बर महीने में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold S लॉन्च कर सकती है। लेकिन प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में Vivo बहुत बड़ा नाम नहीं है ऐसे में कंपनी जिस सेगमेंट पर दाव लगा रही है क्या वो कामयाब होगा ? यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

 


Moto Razr 2022

Motorola अपनी Edge Series के साथ-साथ सितम्बर के महीने में Moto Razr 2022 भी लॉन्च कर सकता है। यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन के रूम में आएगा । इसमें कैमरे से लेकर दमदार प्रोसेसर को जगह मिलेगी।

 

Jio Phone 5G

जिओ तरफ से नया 5G स्मार्टफोन अगले महीने (सितम्बर 2022) लॉन्च हो सकता है। माना जा रहा है कि यह कंपनी का सस्ता स्मार्टफोन होगा । वैसे अभी तक इस फोन से जुड़ी जानकारियां सामने नहीं आई हैं।



Source: Gadgets