अब हर समय रहेगा आपका खाना गर्म! Jaypee ने लॉन्च किये इलेक्ट्रिक टिफिन और लंच बॉक्स

अक्सर देखने में आता है कि घर से लंच तो गर्मा-गर्म पैक होता है लेकीन कुछ घन्टे बाद ठंडा हो जाता है जिसकी वजह से उसका जायका कुछ हल्का पड़ जाता है, हांलाकि ऑफिस में आप खाना गर्म कर सकते हैं लेकिन कई जगहों पर यह संभव नहीं हो पाता। अब अगर आप एक ऐसा टिफिन खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें आपका खाना आप जब चाहें गर्म मिले तो Jaypee ने भारत में एक साथ कई इलेक्ट्रिक टिफिन और लंच बॉक्स पेश किए हैं। Jaypee के इन टिफिन बॉक्स को खासतौर पर खाने को लंबे समय तक ताजा रखने के लिए डिजाइन किये गये हैं। इन सभी टिफिन बॉक्स के साथ एक केबल भी मिलेगी जिसकी मदद से आप खाने को किसी भी वक्त कहीं भी गर्म कर सकेंगे।

खास बात यह है कि इन टिफिन बॉक्स में फूड ग्रेड BPA फ्री प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है जो कि सेहत के लिए फायदेमंद साबित होते हैं। Jaypee के ये टिफिन बॉक्स अलग-अलग कलर्स में आये हैं और इनमें आपको अलग-अलग डिजाइन भी मिलेंगे। इन सभी प्रोडक्ट्स को आप अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। Jaypee ने जो टिफिन बॉक्स पेश किए हैं उनमें वॉर्मर Electrical Chafing Dish, Hotpot इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स, पावर मील विद स्टील इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स, Hot-line इलेक्ट्रिक प्लास्टिक लंच बॉक्स (साथ में चार स्टील कंटेनर) और Spark 4 Cherry लंच बॉक्स शामिल हैं। इनकी कीमत 1250 रुपये से लेकर 2350 रुपये तक जाती है।

इस मौके पर जेपी प्लस के निदेशक अनुराग जैन ने कहा, “जैसा कि पूरा देश और दुनिया अब कार्यस्थलों पर लौट आई है, हम कुछ ऐसा बनाना चाहते थे जो उन्हें गर्म भोजन की वही गर्माहट दे जो वे घर पर खाने के आदी हैं। हमारी प्रीमियम इलेक्ट्रिक सीरीज़ को हमारे ग्राहकों को उच्चतम उपयोगिता देने के साथ-साथ आकर्षक और बनाए रखने में आसान होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमें पूरा विश्वास है कि यह रेंज हमारे यूजर्स के बीच काफी हिट होगी। यह हमारी कंपनी के मूल्यों और दृष्टि के अनुरूप है, और हमारे द्वारा पेश किए जाने वाले प्रत्येक उत्पाद में व्यापक विचार और ध्यान दिया जाता है।”



Source: Gadgets