फेस्टिव सीजन के लिए Oppo लाया सस्ता A57e स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ कीमत महज इतनी

अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो Oppo ने अपना नया फोन Oppo A57e को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में न सिर्फ बढ़िया फीचर्स दिए गये हैं बल्कि इसमें दमदार प्रोसेसर को भी शामिल किया गया है। इतना ही नहीं फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। नए Oppo A57e में 5000mAh की बैटरी भी दी गई है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

 


Oppo A57e की कीमत

कीमत की बता करने तो नए Oppo A57e की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। यह फोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है। इस फोन को आप ब्लैक और ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं। इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। आइये जानते हैं इस कीमत में कौन से फीचर्स आपको मिलने वाले हैं।

Oppo A57e के फीचर्स

Oppo A57e में 6.56 इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 600 निट्स है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के साथ ColorOS 12.1 पर बेस्ड है। Oppo A57e में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W SuperVOOC की चार्जिंग का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.2, USB Type-C पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी मिलेगा।


कैमरा सेटअप

नये Oppo A57e में फोटो और वीडियो के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिनमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.0 है। कैमरे के साथ नाइटस्केप सेल्फी मोड है। कीमत के हिसाब से इस फोन में कई अच्छे फीचर्स दिए गये हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। डेली यूज़ के लिए यह एक अच्छा स्मार्टफोन साबित हो सकता है।



Source: Gadgets