Redmi का सबसे सस्ता फोन 6 सितंबर को होगा लॉन्च, 5000mAh की बैटरी के साथ इस प्रोसेसर को मिलेगी जगह

Redmi A1 Launch: बजट सेगमेंट में वैसे तो आपको कई नए-पुराने फोन्स आसानी मिल जायेंगे, क्योंकि यह सेगमेंट अपने आप में ही काफी बड़ा है। सस्ते और किफायती फोन्स के लिए चीन की कंपनी रेडमी (Redmi) काफी लोकप्रिय है। अगर आप इन दोनों redmi का एक नया सस्ता फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी 6 सितंबर को एक नया फोन  Redmi A1 को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस फोन को लेकर घोषणा भी कर दी है। बता दें कि इसी दिन कंपनी अपनी Redmi 11 Prime series भी लॉन्च करेगी।

Redmi A1 में कम कीमत पर मिलेगा प्रीमियम डिजाइन

कंपनी की माइक्रोसाइट के अनुसार, Redmi A1 में मीडियाटेक प्रोसेसर का इस्तमाल किया जाएगा जोकि यूजर्स को “क्लीन एंड्रॉइड एक्ससपीरियंस” देगा , यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। स्मार्टफोन को लेदर टेक्सचर वाले रियर पैनल को स्पोर्ट करने के लिए भी टीज किया गया है। कम कीमत में यह एक प्रीमियम फोन जैसा फील देने के लिए काफी होगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold 4: अब तक का सबसे बेहतरीन फोल्डेबल स्मार्टफोन! खरीदने से पहले जानिये 5 बड़ी बातें

Redmi A1 फीचर्स

माइक्रोसाइट के मुताबिक, नए Redmi A1 में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में 3GB रैम के साथ Helio A22 प्रोसेसर मिल सकता है। इसमें एक स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल है जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा सेंसर लगे हैं। सेफ्टी के लिए इस फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं मिलेगा। फोटो और वीडियो के लिए इसमें एक स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल मिलेगा जोकि LED लाइट के साथ आएगा। इसमें सिम कार्ड ट्रे लेफ्ट की तरफ जबकि पावर और वॉल्यूम बटन राईट की तरफ मिलेंगे। यह फोन 3GB रैम और 32GB/64GB स्टोरेज के साथ आया सकता है । ऐसे उम्मीद जताई जा रही है कि इस फोन में 7-8 हजार रुपये की कीमत पेश किया जा सकता है।

 

 



Source: Gadgets