अब 1500 सदाबहार गाने आपकी जेब में, आ गया बेहद सस्ता Carvaan Mobile, जानिए कीमत और फीचर्स

 

अगर आपको पुराने सदाबहार गानें पसंद हैं और चाहते हैं बेस्ट गानों का कलेक्शन तो Saregama Carvaan आपके लिए है। कंपनी ने अब अपने ग्राहकों के लिए नया Carvaan Mobile मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह एक नया Keypad Phone है, आम फ़ोन के की तरह ये भी वो सभी काम करता है, लेकिन दूसरे मोबाइल के मुकाबले इसमें एक चीज़ सबसे अलग और खास है और वो है इसमें प्री-लोडेड 1500 गानें। कारवां मोबाइल (Carvaan Mobile) अब तक का पहला कीपैड मोबाइल है जिसमें प्री-लोडेड गाने, पावरफुल स्पीकर, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, डुअल सिम, एफएम, शक्तिशाली एलईडी टॉर्च और कई अन्य विशेषताएं हैं।

 


1500 गोल्डन गानें

जिस तरह कारवां ने प्री-लोडेड गानों के साथ अपने यूजर्स के लिए एक लीन-बैक सुनने का अनुभव बहाल किया, उसी तरह कारवां मोबाइल का लक्ष्य चलते-फिरते भी ऐसा ही करना है। यह उन सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक मोबाइल है जो अभी भी कीपैड फोन के अनुभव की कसम खाते हैं। प्री-लोडेड गानों को लता मंगेशकर, आशा भोंसले, किशोर कुमार, मोहम्मद रफ़ी और कई अन्य दिग्गज कलाकारों, मूड जैसे खुश, उदास आदि के आधार पर व्यवस्थित किया जाता है ताकि उपयोगकर्ताओं द्वारा गीतों का सहज और परेशानी मुक्त चयन किया जा सके। प्री-लोडेड गानों को चलाने के लिए किसी इंटरनेट की आवश्यकता नहीं होती है और सुनने के अनुभव को बाधित करने के लिए कोई विज्ञापन ब्रेक नहीं होता है।

 

Carvaan Mobile के फीचर्स

इस फोन में 2.4 इंच और 1.8 इंच की दो स्क्रीन का ऑप्शन मिलता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है जो शानदार प्रोसेसिंग प्रदान करता है। फोन में लंबी चलने वाली दमदार 2500mAh बैटरी दी गई है। फोन में 1500 गानों के कलेक्शन के साथ-साथ वायरलेस एफएम, डिजिटल कैमरा, एलईडी टॉर्च, एयूएक्स आउट केबल के लिए सपोर्ट, मल्टी लैंग्वेज सपोर्ट, वॉइस रिकॉर्डिंग, कॉल रिकॉर्डिंग, डबल सिम और 8GB स्टोरेज दिया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने 2GB भी फ्री स्पेस भी दिया है, जहां यूजर अपने निजी गाने, वीडियो या फोटोज का कलेक्शन रख सकते हैं। यह डेविस रिटेल मार्केट सहित सारेगामा डॉट कॉम, Amazon और Flipkart पर उपलब्ध है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह डिवाइस आपको Emerald Green, Classic Black Royal Blue जैसे तीन कलर ऑप्शन में मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: Realme लाया 8999 रुपये में 50MP AI कैमरे वाला स्मार्टफोन, इसमें है 5000mAh की बड़ी बैटरी

 

saregama_mobile.jpg

कीमत और उपलब्धता

सारेगामा कंपनी ने फिलहाल इस डिवाइस को हिंदी और तमिल में पेश किया है। कीमत की बात करें तो इसके 2.4 इंच डिस्प्ले वाले फोन की कीमत 2,490 रुपये है, जबकि 1.8 इंच डिस्प्ले वाले फोन की कीमत 1,990 रुपये में है। इस कीपैड फोन डिवाइस के लिए यूजर्स को 1 साल की वारंटी भी मिलती है।



Source: Gadgets