घर के लिए ये हैं सबसे किफायती Broadband Plans, 3300GB हाई स्पीड डेटा के साथ मुफ्त में मिलेगी ये सुविधा

आजकल लोग ऑफिस के साथ-साथ घरों में भी ब्रॉडबैंड लगवाते हैं,जिससे वो बिना किसी रुकावट के पाना काम कर सकें। ब्रॉडबैंड लगवाने के अपने ही कुछ फ़ायदे भी होते हैं जिसमें अनलिमिटेड डेटा और हाई स्पीड शामिल हैं। अपने भी अगर अब तक अपने घर में ब्रॉडबैंड नहीं लगवाया है और प्लान सर्च कर रहें हैं तो हम आपको कुछ बेहतरीन प्लान्स की डिटेल देने वाले हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती हैं। आइए आपको डिटेल में अलग-अलग कंपनियों द्वारा ऑफर किए गए ब्रॉडबैंड डेटा प्लान्स के बारे में सारी जानकारी देते हैं।

BSNL भारत फाइबर का 749 रुपये वाला प्लान

सबसे पहले आपको BSNL के प्लान की जानकारी देते हैं,जो 749 रुपये की आसान कीमत पर मिल जाता है। यह BSNL का प्रीमियम प्लान है जसिमें 100 Mbps की स्पीड मिल जाती है। इसके साथ ही इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए आपको FUP डेटा कैप के साथ 1000जीबी डेटा भी मिल जाता है। इसमें डेटा की लिमिट खत्म होते ही आपके प्लान की स्पीड 5 Mbps तक की मिलती है और आपको OTT देखना पसंद है तो इसमें आपको जी5 और सोनी लिव प्रीमियम के ढ़ेरों ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाते हैं।

Airtel का 999 रुपये वाला प्लान

अब एयरटेल के प्लान की जानकारी देते है,जो अपने हाई-स्पीड डेटा के लिए जाना जाता है। एयरटेल Xstream के 999 रुपये वाले प्लान में आपको 200 Mbps की स्पीड के साथ 3300GB डेटा मिल जाता है। इसके साथ ही इस प्लान में कंपनी आपको कई और ढ़ेरों बेनिफिट भी ऑफर कर रही है। आप इस प्लान को ख़रीदते हैं तो आपको OTT प्लेटफार्म के सब्सक्रिप्शन जिनमें डिज्नी+ हॉटस्टार, अमेजन प्राइम वीडियो और विंक म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

Jio फाइबर का 999 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर में भी आपको 999 रुपये का प्लान मिल जाता है,जिसमें आपको 150Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा ऑफर ऑफर करती है। यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें आपको फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिल जाती है। इसके अलावा आपको OTT प्लेटफॉर्म्स के फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है जिसमें प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, वूट सेलेक्ट, सोनी लिव और जी5 शामिल है।



Source: Gadgets