841 रुपये महीने पर घर लायें ये बेस्ट 10kg वाली बेस्ट सेमी ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन, अब प्यार से होगी आपके कपड़ों की धुलाई

कई बार समय की कमी की वजह से घर का सारा काम नहीं हो पाता इसलिए वॉशिंग मशीन बेहद काम आने वाले होम एप्लायंस में से एक है। कपड़े धोने में काफी समय जा सकता है इसलिए लोग अपना समय बचाने ठीक तरीके से कपड़ें धुलने के लिए वॉशिंग मशीन का इस्तेमाल करते हैं। अगर आप एक नई बिग साइज़ सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन लेने की सोच रहें हैं,तो हमको कुछ बेहतरीन 10 किलो की कैपेसिटी वाली सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन के मॉडल्स बता रहें हैं जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये मॉडल ना सिर्फ आपको फीचर्स से लैस मिलते हैं,बल्कि इनकी कीमत भी आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगी।


LG 10 Kg Semi-Automatic Washing Machine

एलजी होम एप्लायंस सेगमेंट में काफी बेहतर प्रोडक्ट्स बनाती है और आप इस ब्रांड का 10 Kg मॉडल देख सकते हैं। यह सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन बड़ी फैमिली के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। यह मशीन 1300 RPM की ताकत से चलती है और बेहतर तरीके से कपड़े सुखाती है। ख़ास फीचर्स की बात करें तो इसमें स्पिन टब क्षमता 6.5 Kg, रैट सेफ्टी, ऑटो रीस्टार्ट,  लिंट कलेक्टर, यूनिडायरेक्शनल व्हील, कॉलर स्क्रबर, रस्ट फ़्री प्लास्टिक और मल्टीप्ल वॉशिंग टाइम जैसे 15 मिनट और विंड जेट ड्राई ऑप्शन भी मिलता है। इसके अलावा 3 + 1 वॉश प्रोग्राम भी मिलते हैं,जिसमें नॉर्मल,स्ट्रांग, जेंटल एंड सोक फंक्शन भी मिल जाता है। आप इस वॉशिंग मशीन को ऑनलाइन 16,840 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं और साथ ही 2 साल प्रोडक्ट और 5 साल मोटर पर वारंटी मिल जाती है।

 

Panasonic 10 Kg Semi-Automatic Washing Machine

अब बात पैनासोनिक की 10 kg क्षमता वाली सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की करते हैं जो बड़ी फैमिली के लिए है। यह वॉशिंग मशीन 750 RPM की ताकत से चलकर आपके कपड़ें धोती और सुखाती भी है। इसमें टफन ग्लास ढक्कन मिलता है जो टूटता नहीं है और भारी-से-भारी सामान आसानी से उठा लेता है। इसके अलावा आपको सॉफ्ट क्लोज, कवर्ड पैनल और बजर का फीचर भी मिल जाता है। इसकी बॉडी रस्ट फ्री प्लास्टिक से बनी है, जो जल्दी ख़राब भी नहीं होती। चार वॉश प्रोग्राम से लैस इस सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन को आप ऑनलाइन ग्रे कलर में 17,340 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं और साथ ही आपको 2 साल प्रोडक्ट और 5 साल मोटर पर वारंटी मिल जाती है।

Godrej 10 Kg Semi-Automatic Washing Machine

गोदरेज ब्रांड की 10 किलो की कैपेसिटी वाली वॉशिंग मशीन भी आप देख सकते हैं, जो मीडियम और बड़ी साइज फैमिली के लिए अच्छा मॉडल है। यह सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन कम पानी का इस्तेमाल करके 1440 RPM की ताकत से आपके कपडों को क्लीन करती है। ख़ास फीचर्स की बात करें तो इसमें हेक्सा रोलर इम्पेलर, स्पिन शावर, डुअल प्रिसिजन लिंट फ़िल्टर, 100 प्रतिशत रस्ट-प्रूफ पॉलीप्रोपाइलीन बॉडी, मेमोरी बैकअप, वाटर प्रोटेक्टेड रियर कंट्रोल पैनल, इलेक्ट्रोमैकेनिकल फंक्शनिंग, कैस्टर व्हील्स, स्क्रबर पैनल और वाटर लेवल इंडिकेटर भी शामिल है। यह टॉप लोडिंग सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन ऑनलाइन रेड वाइन कलर में 16,999 रुपये की कीमत पर मिल जाएगी,जिसके साथ 2 साल प्रोडक्ट और 5 साल मोटर पर भी वारंटी मिल जाती है।

 



Source: Gadgets