Flipkart Big Billion Days Sale पर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर मिलेगा 80% तक का डिस्काउंट, 11 सितम्बर से शुरू होगी सेल

Festive सीजन शुरू होने वाला है और ऐसे में हर साल की तरह इस साल भी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर सेल लगना भी तय है। इसी के चलते फ्लिपकार्ट ने अपनी Flipkart Big Billion Days Sale 2022 की घोषणा कर दी है,जो 11 सितम्बर से शुरू होगी। इस सेल में लोगो को लैपटॉप,हेडफोन, स्मार्टटीवी और स्मार्टफोन जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट मिल सकती है। इसके अलावा इस सेल में अगर आप डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो भी आपको कुछ सेलेक्टिव बैंक के कार्ड्स पर इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। आइए डिटेल में आपको इस सेल से जुड़ी सारी जानकारी देते हैं।


मिलेगा भारी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन्स ब्रांड जैसे कि सैमसंग,आईफ़ोन,रियलमी, वीवो, पोको और अन्य कई ब्रांड्स पर भारी डिस्काउंट मिल सकता है। इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और एक्सेसरीज पर भी 80 % तक की छूट मिलना तय है, लेकिन इसके साथ ही गेमिंग लैपटॉप, प्रिंटर,मॉनिटर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी आपको 80 % का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा बेस्ट सेलिंग ट्रिमर्स पर 75 % का डिस्काउंट भी आपको देखने को मिल जाएगा। स्मार्टटीवी की बात करें तो लोग सिर्फ 8,999 रुपये की शुरूआती पर टॉप ब्रांड्स के टीवी भी ख़रीद सकेंगे।  

Flipkart Big Billion Days Sale 2022 में POCO M5 को सिर्फ 10,999 रुपये की कीमत पर ख़रीदा जा सकता है। इसके साथ ही आईफ़ोन 12 और 13 पर भी जम कर डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको मोबाइल केस और स्क्रीन गार्ड को सिर्फ 99 रुपये की शुरूआती कीमत पर ख़रीदा जा सकता है।


Infinix के लैपटॉप से लेकर स्मार्टफोन पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन ब्रांड Infinix भी अपने प्रोडक्ट्स यानि लैपटॉप, मोबाइल और टीवी के साथ-साथ एक्सेसरीज पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर करने वाला है। इस सेल में आपको EMI का ऑप्शन भी मिल जाएगा जिसमें बजाज फिनसर्व और फ्लिपकार्ट सुपर कॉइन के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई सुविधा भी देने वाली है। इसके अलावा कंपनी सेल में स्मार्टफोन पर 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी देगा और साथ ही कस्टमर्स को 3 लाख रुपये तक के स्मार्टफोन जीतने का मौका भी मिल सकता है। Infinix के NOTE 12 5G, NOTE 12 Pro और Infinix Zero 5G फोन की खरीद पर ग्राहक 1,000 रुपये तक के 1,000 सुपर कॉइन भी हासिल कर सकते हैं।



Source: Gadgets