Free Fire MAX में आने वाला OB36 Update! मिल सकते हैं ये 5 बड़े फीचर्स, नए करैक्टर की होगी एंट्री


Free Fire MAX:
में कब आएगा OB36 Update? जानें टॉप-5 फीचर्स की लिस्ट गेमिंग का केज न पहले कम हुआ न अब होने वाला है, यूजर्स के लिए इस समय Play Store और app store पर कई गेम्स आपको आपको आसानी से मिल जायेंगी, वैसे तो इस समय गेम्स के कई ऑप्शन दिए गये हैं लेकिन Free Fire MAX का क्रेज इस समय काफी बढ़ रहा है। जो यूजर्स Free Fire MAX को खेलना पसंद करते हैं उन्हें इसके नए अपडेट का इन्तजार रहता है। अगर आप भी इस गेम को खेल रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर यह है कि इसका नया ‘OB36 Update’ जल्द आने वाला है, क्योंकि इस नए अपडेट में आपको कई नए फीचर्स देखने को वाले हैं।


OB36 Update इस होगा जारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक Free Fire MAX OB36 अपडेट 20 या 21 सितम्बर को रिलीज़ किया जा सकता है। ऐसी उम्मीद इसलिए जताई जा रही है क्योंकि Clash Squad mode Season 14 का लास्ट दिन 21 सितम्बर है। ऐसे में फ्री फायर मैक्स के नए अपडेट 20 या 21 सितम्बर को रिलीज़ हो सकता है। 


Zombie Invasion

Zombie Invasion मोड पिछले कई वर्जन्स में पेश किया जा चुका है और अब इस मोड़ का एडवांस OB36 वर्जन सर्वर के लिए वापस आ गया है। अब गेमर्स को Booyah लेने के लिए ढ़ेरों ज़ोंबी वेव्स के खिलाफ जाना पड़ेगा।


Gallery feature

यूनिक फीचर की बात करे तो गरेना फ्री फायर/फ्री फायर मैक्स ओबी36 एडवांस सर्वर में गैलरी भी मिल जाता है। गेमर्स in-game Armory खेल सकते हैं और एक टैप से गैलरी में किसी भी वेपन की स्किन को भी देख सकते हैं और साथ ही अलग-अलग हथियारों की स्किल्स को भी कंपेयर भी कर सकते हैं।


Mystery Character (Male)

Free Fire MAX में हर नए नए अपडेट के बाद एक नया करैक्टर भी आता है। इस बार भी उम्मीद है कि नए अपडेट के साथ भी गरेना एक मिस्ट्री करैक्टर लाने वाला है। लेकिन अभी तक नए करैक्टर की डिटेल को सबके सामने नहीं लगा गया है। इस नए मिस्ट्री करैक्टर की एबिलिटी का नाम Rebel Rush हो सकता है।


New Social Island Mode

ख़बरों की माने तो Free Fire MAX OB36 Update के माध्यम से गरेना एक नए मोड़ Social Island की भी पेशकश कर सकती है। यह मोड़ कम्पटीशन के लिए नहीं बल्कि दोस्त बनाने और आराम करने के लिए बनाया गया है।  गेमर्स को इस मैप में फुटबॉल स्टेडियम,पार्क और रिलैक्स करने जैसे फीचर्स मिल जाएंगे।   


Airship feature

आपको बैटल रॉयल मोड़ में एक एयरशिप भी मिलेगा जिसकी शुरुआत डेवेलपर्स ने की, जिससे मैच के दौरान यूजर्स को काफी लूट मिल जाएगी। एयरशिप तक पहुंचने के लिए यूजर्स को ज़िपलाइन क इस्तेमाल करना होगा, जहां पर उच्च स्तरीय सामान और हथियार मिल सकते हैं। इसके साथ ही एयरशिप मैप में अलग-अलग जगह चलती रहेगी।



Source: Mobile Apps News