Xiaomi ने पेश किया स्मार्ट तकिया, आपकी नींद के साथ हार्ट रेट, बॉडी मूवमेंट और खर्राटों को करेगा ट्रैक, कीमत भी आपके बजट में!


कितनी है कीमत

MIJIA स्मार्ट पिलो की कीमत 299 युआन यानी लगभग 3,400 रुपये है जिसे क्राउडफंडिंग कैंपेन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध किया गया है। हालाकिं इस कैंपेन में इसे 259 युआन यानी लगभग 3,000 रुपये में आसानी से खरीदा जा सकता है।यह स्मार्ट पिलो दो साइजऑप्शन 10 सेमी और 12 सेमी में मौजूद है। ख़बरें हैं कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाज़ार में भी पेश कर सकती है।


क्या है इसमें ख़ास

यह स्मार्ट पिलो आपके हैल्थ और फिटनेस को ट्रैक करने में सक्षम है। इसमें एआई एल्गोरिदम मिलता है जो बेहतर तरीके से ट्रैक करता है। फीचर्स में यह आपका हार्ट रेट, बॉडी मूवमेंट और सांस लेने के साथ ही खर्राटे भी ट्रैक कर सकता है। इसके अलावा यह आपके स्लीप पैटर्न को भी ट्रैक करके बता सकता है कि कब आपकी नींद गहरी थी और कब नींद ख़राब हुई।

बैटरी लाइफ

शाओमी का यह MIJIA स्मार्ट पिलो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है,जिसे आप अपने स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट और कंट्रोल भी कर सकते हैं। इसमें आपको AAA बैटरी मिलती है,जो फुल चार्ज होने पर करीब 60 दिनों तक चल सकती है। इसके साथ ही आपको इस स्मार्ट पिलो में एंटीबैक्टीरियल प्रोटेक्शन भी मिलता है और आप इसको वॉश भी कर सकते हैं।



Source: Gadgets