सिर्फ 8,999 में नया Vivo Y02 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ लगा है ये दमदार प्रोसेसर

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना बजट स्मार्टफोन Vivo Y02 को लॉन्च कर दिया गया है।इस फोन का डिजाइन काफी नया है और दिखने में भी यह प्रीमियम नज़र आ रहा है। यह फोन कंपनी के मौजूदा Vivo Y01 का सक्सेसर है। फोन में एक बड़ी बैटरी को भी शामिल किया है और यह HD+ डिस्प्ले से भी लैस है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में MediaTek octa-core प्रोसेसर शामिल किया है।

स्मार्टफोन की कीमत 9 हजार रुपये से भी का है। अब अगर आप भी बजट सेगमेंट में एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस नए डिवाइस पर नज़र डाल सकते हैं । आइये जानते हैं नए Vivo Y02 के फीचर्स और कीमत पर एक नज़र…

 

Vivo Y02 की कीमत और उपलब्धता

नए Vivo Y02 की कीमत 8,999 रुपये रखी है और यह आपको Orchid Blue और Cosmic Grey कलर ऑप्शन में मिलता है। इस फोन को Vivo India वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। लुक्स के मामले में यहफोन आपको पसंद आएगा। इसको इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप इसे एक हाथ से आसानी से यूज़ कर सकें।

यह भी पढ़ें: स्मार्टफोन के बाद अब OnePlus पहली बार इस सेगमेंट में करेगी एंट्री, 12 दिसंबर को होगा खुलासा

 

Vivo Y02 के फीचर्स

नए Vivo Y02 स्मार्टफोन में 6.51-इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले लगा है। फोन का रेजलूशन 720 x 1600 पिक्सल है। फोन का डिजाइन कॉम्पैक्ट है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया है। इसमें फोटोग्राफी के लिए फेस ब्यूटी व टाइमलैप्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। परफॉरमेंस के लिए इसमें Mediatek Helio P22 प्रोसेसर दिया है।

यह फोन 3GB RAM और 32GB स्टोरेज से लैस है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन Android 12 (Go edition) पर काम करता है। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल 4जी VoLTE, वाई-फाई 5, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक मिलता है। फोन का वजन 186 ग्राम है।

 



Source: Gadgets