OnePlus ने नया किफायती 55 इंच Smart TV किया लॉन्च, एक मिलियन कलर्स डिस्प्ले के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

OnePlus ने भारत में अपना नया 4K स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है। नया टीवी 55 इंच के साइज़ में आया है। कंपनी ने इस नए मॉडल की कीमत 39,999 रुपये रखी है। लॉन्च के मौके पर कई अच्छे ऑफर्स भी इस टीवी पर कंपनी की तरफ से दिए जा रहे हैं। इस टीवी में हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल किया है जिससे इसकी उम्र ज्यादा रहे। भारत में इस टीवी का सीधा मुकाबला realme, nokia, xiaomi, Samsung, Thomson, LG, और Panasonic जैसे ब्रांड से होगा। तो आइये जानते हैं OnePlus के इस नए स्मार्ट टीवी के फीचर्स के बारे में और आपको बताते हैं क्या इसे खरीदना चाहिए या नहीं..


कीमत, उपलब्धता और ऑफर्स

OnePlus TV 55 Y1S Pro मॉडल की कीमत 39,999 रुपये रखी है। ग्राहक इसे oneplus, amazon और flipkart से खरीद सकते हैं। इस नए टीवी की बिक्री 13 दिसंबर से दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।ऑफर्स की बात करें तो ICICI Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर इस टीवी पर 3000 रुपये कैश बैक मिलेगा, यह ऑफर 25 दिसंबर तक लागू रहेगा। इतना ही नहीं ग्राहक इस टीवी पर 9 महीने की no-cost EMI का भी ऑप्शन चुन सकता है।

यह भी पढ़ें: Realme 10 Pro Series हुई लॉन्च, 108MP कैमरा और 120Hz कर्व्ड डिस्प्ले के दम पर लुभाने की कोशिश

OnePlus TV 55 Y1S Pro के फीचर्स

यह टीवी Android TV 10.0 पर चलता है। इस टीवी में 4K UHD Display दिया है जोकि 1 billion Colors से लैस है, ऐसे में टीवी देखने का एक्सपीरियंस बढ़ा देता है। बेहतर साउंड के लिए इसमें 24W का साउंड मिलता है। इसमें Dolby Audio का सिस्टम मिलता है। इस टीवी का bezel-less design आपको पसंद आ सकता है और आपके कमरे को स्मार्ट लुक दे सकता है। इस टीवी में कई ऐसे फीचर्स दिए हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं।

 



Source: Gadgets